एयर स्ट्राइक को लेकर सवाल उठाने पर बोले पीएम, सेना को बार-बार अपमानित कर रहा विपक्ष

नई दिल्ली: बालाकोट में एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा के बयान पर सियासत तेज हो गई है। सैम पित्रोदा ने एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सवाल उठाए हैं। इस बयान पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है और कहा है कि विपक्ष हमारे सुरक्षाबलों का बार-बार अपमान करता है। पीएम ने कहा कि मैं देश की जनता से अपील करता हूं कि विपक्ष से सवाल पूछे, उनको बताएं कि 130 करोड़ जनता विपक्ष को उनके बयानों के लिए न माफ करेगी और न ही भूलेगी। इसी के साथ पीएम मोदी ने ट्विटर पर एक और हैशटैग #JantaMaafNahiKaregi की शुरुआत की।
बता दें कि राहुल गांधी के करीबी और ओवरसीज में कांग्रेस के प्रभारी सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले के बाद बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए पूछा कि मैंने जो अखबारों में पढ़ा है उससे ज्यादा जानना चाहता हूं, क्या हमने वाकई 300 आतंकियों को मार गिराया है। सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर जवाब देते हुए कहा मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि कांग्रेस के शाही वंश के वफादार ने वह स्वीकार किया जोकि राष्ट्र पहले से ही जानता है। कांग्रेस आतंक का जवाब देना नहीं जानती थी।
उन्होंने लिखा कि यह न्यू इंडिया है, हम आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना जानते हैं जिसे वो समझते हैं और वो भी ब्याज के साथ। पीएम मोदी ने रामगोपाल यादव के बयान की निंदा करते हुए कहा कि विपक्ष की आदत हो चुकी है आतंकियों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करना और हमारे सशस्त्र बलों पर सवाल उठाना। रामगोपाल यादव जी जैसे वरिष्ठ नेता का यह बयान उन सभी का अपमान करता है जिन्होंने कश्मीर की रक्षा करने में अपनी जान की बाजी लगा दी। उन्होंने लिखा कि यह हमारे शहीदों और उनके परिवारों का अपमान करता है। बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने पुलवामा आतंकी हमले को ‘साजिश’ बताया है। उन्होंने कहा कि जब सरकार बदलेगी तो इसकी जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button