एनईजीडी में काम करने का मिल रहा है सुनहरा अवसर, 25 युवा इस प्रोफेशनल पोस्ट के लिए जल्द करे आवेदन

इंडिया गवर्मेंट के इलेक्ट्रॉनिकी तथा सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के नेशनल इ-गवर्नेंस डिपार्टमेंट ने मंत्रालय, डिजिटल इंडिया कॉर्पोरेशन तथा डिपार्टमेंट के अभियानों के अंतर्गत तमाम आईटी प्रोजेक्ट में काम करने के लिए ‘यंग प्रोफेशनल’ के 25 पोस्ट पर भर्ती हेतु युवाओं से आवेदन माँगा है। साथ ही एनईजीडी द्वारा यंग प्रोफेशनल की पोस्ट पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है, तथा अप्लाई करने के इच्छुक एवं योग्य व्यक्ति मंत्रालय आधिकारिक पोर्टल, meity.gov.in पर उपलब्ध कराये गये भर्ती विज्ञापन में दिये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अप्लाई कर सकते हैं।
साथ ही ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के पेज पर जा सकते हैं। इच्छुक व्यक्ति को ध्यान देना चाहिए कि नेशनल इ-गवर्नेंस डिपार्टमेंट ने यंग प्रोफेशनल पोस्ट के लिए ऑनलाइन अप्लाई की आखिरी दिनांक विज्ञापन जारी करने के दिनांक से 15 दिनों के अंदर निर्धारित की है, मतलब कि इच्छुक व्यक्ति 29 सितंबर 2020 तक अप्लाई कर सकते हैं।
पद का नाम – यंग प्रोफेशनल
पदों की संख्या – 25
भर्ती की प्रक्रिया – संविदा, अधिकतम 3 वर्षों के लिए
सैलरी – 60 हजार प्रतिमाह
नेशनल इ-गवर्नेंस डिपार्टमेंट में यंग प्रोफेशनल पोस्ट के लिए अप्लाई करने के लिए वे ही उम्मीदवार पात्र हैं जिन्होंने संबंधित विषय में मास्टर्स डिग्री या बीई/बीटेक या मैनेजमेंट में दो वर्षीय डिप्लोमा अथवा एलएलबी या सी या आईसीडब्ल्यूए पास हों। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु विज्ञापन जारी किये जाने का दिनांक मतलब 15 सितंबर को 32 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इच्छुक व्यक्त्वि 29 सितम्बर तक आवेदन कर सकते है।

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...