एटा और फर्रुखाबाद के कई परिवहन अफसरों को किया गया सस्पेंड

लखनऊ। यूपी परिवहन विभाग में एमडी के खिलाफ आज यूपी परिवहन राजशेखर ने की बड़ी कार्रवाई। भ्रष्टाचार और कार्य में लापरवाही बरत रहे अधिकारियों को उन्होंने जीरो टॉलरेंस पॉलिस के तहत सस्पेंड कर दिया।

सूत्रों के अनुसार काफी समय से एमडी यूपी परिवहन राजशेखर भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ अपना मुहिम शुरू कर चुके थे जिसके चलते ही उन्होंन आज यह बड़ा फैला किया है और एटा और फर्रुखाबाद के कई परिवहन अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। इन अधिकारियों में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक एटा मदनलाल और सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक फर्रुखाबाद अंकुर विकास शामिल है।

सूत्रों की मानें तो यूपी परिवहन की बस में चेकिंग के दौरान 68 यात्रियों में 52 मिले बिना टिकट के मिले और यह लापरवाही मुख्यालय प्रवर्तन दल के औचक निरीक्षण के दौरान मिली थी जिसके तहत यह कार्रवाई की गई है।

आपको बता दें कि यातायात अधीक्षक इटावा अजय कुमार पांडे, सहायक यातायात निरीक्षक फर्रुखाबाद सूरत सहाय, सहायक यातायात निरीक्षक एटा वेद राम आदि नाम भी शामिल है जिनको एमडी यूपी परिवहन ने सस्पेंड किया है और साथ ही UPSRTC की बस के चालक और परिचालक की सेवाएं समाप्त की गई है। इसके साथ ही एमडी यूपी परिवहन ने एफआईआर भी दर्ज कराने के भी निर्देश दिये है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button