एक्शनएड लखनऊ प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आया आगे

स्पेशल डेस्क

लखनऊ। कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। कोरोना और लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मजदूरों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। प्रवासी मजदूरों को भुखमरी से बचाने के लिए कई सामाजिक संगठन भी मदद के लिए आ रहे हैं।

एक्शनएड लखनऊ भी प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहा है। जानकारी के मुताबिक एक्शनएड लखनऊ ने शहीद पथ कमता चौराहे पर देश के विभिन्न राज्यों से आ रहे प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहा है।
एक्शनएड लखनऊ ने 200 लोगों को लाई,चना,पानी की बोतल व बिस्कुट आदि बांटे हैं। इसके साथ एक्शनएड लखनऊ ने इन प्रवासी मजदूरों की समस्या और उनके दर्द को समझने की कोशिश भी की है।
ये भी पढ़े: पीएम केयर्स फंड : सवाल अभी भी जिंदा हैं
ये भी पढ़े: क्या ये भारत है! साइकिल में बोरा लटकाया और बोरे में बेटी को रखा और चल दिया
ये भी पढ़े: कभी शहर से गावं में आता था पैसा , अब उलट गए हैं हालात

इस दौरान अन्य शहरों से आ रहे प्रवासी मजदूरों से जानकारी ली गई तो गुडग़ांव में काम करने वाले बस्ती के नीरज ने बताया कि वह एक आटो मोबाइल कम्पनी में काम करते थे और जब से लाकडॉउन चल रहा है तब से ना तो उनको सैलरी मिली है और न ही और पैसे साथ ही मकान मालिक के द्वारा भी किराए को लेकर परेशान किया जाने लगा और मेरा सारा पैसा खर्च हो गया जिसमें पिता के द्वारा बस्ती से कुछ रुपए भेजे गए तब मैं अपनी स्कूटी से बस्ती जा रहा हूं। इस अवसर पर एक्शनएड के उत्तम सिन्हा, मनीषा भाटिया ,प्रीति श्रीवास्तव ,इमरान,अमरेन्द्र कुमार , हिमांशु श्रीवास्तव प्रमोद पांडेय आदि मौजूद थे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button