उत्तराखंड में बंशीधर भगत के कोरोना संक्रमित होने पर प्रदेश कार्यालय दो दिनो के लिए हुआ सील

भाजपा प्रांतीय अध्यक्ष बंशीधर भगत की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर प्रदेश कार्यालय को दो दिन के लिए सीज कर दिया है। इस दौरान कार्यालय के प्रत्येक कमरे को सेनेटाइज किया जाएगा।
भगत और उनके बेटे विकास की शुक्रवार शाम को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए भाजपाई पसोपस की स्थिति में हैं। भगत का कुछ दिन पहले दांतों का ऑपरेशन भी हुआ था। अभी वे सहज स्थिति महसूस कर रहे हैं, इसलिए घर में आईसोलेशन में हैं।
21 अगस्त को भगत ने यमुना कालोनी स्थित सरकारी आवास में गृह प्रवेश किया था, जबकि 24 को खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के भाजपा में वापसी कार्यक्रम हुआ था। दोनों ही दिन वहां काफी संख्या में लोग भी जुटे। इसके बाद अगले दिन भाजपा मुख्यालय में प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी।
उधर, भगत ने सोशल मीडिया में लिखा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि पिछले हफ्ते उनके संपर्क में जो भी आए हैं, वे सभी अपना भी परीक्षण करा लें। भाजपा के प्रांतीय उपाध्यक्ष डा. देवेंद्र भसीन ने बताया कि कोरोना महामारी में सावधानी व सुरक्षा की दृष्टि से भाजपा प्रदेश कार्यालय को दो दिन के लिए बंद किया गया है। सोमवार को सेनेटाइज कार्य पूरा होने पर कार्यालय खोला जाएगा।
शुक्रवार को भी आवास में हुई थी बैठक
भाजपा प्रांतीय अध्यक्ष भगत के सरकारी आवास में शुक्रवार को छह घंटे से लंबी मैराधन बैठक चली। हालांकि, यह बैठक आवास के एक हिस्से में हुई। इसमें प्रांतीय पदाधिकारियों के अलावा विभिन्न मोर्चों के प्रांतीय अध्यक्ष व जिला प्रभारी मौजूद रहे। भाजपा प्रांतीय महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष भगत अपने आवास में क्वारंटाइन थे और बैठक का हिस्सा नहीं बने। हालांकि, इस बैठक में मौजूद कुछ पदाधिकारी अब असमंजस की स्थिति में हैं।
स्पीकर सेल्फ होम क्वारंटाइन
भाजपा प्रांतीय अध्यक्ष भगत के कोरोना पुष्टि के बाद स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल अपने यमुना कालोनी स्थित सरकारी आवास में सेल्फ क्वारंटाइन हो गए हैं। गुरुवार को भगत ने स्पीकर प्रेमचंद की मुलाकात हुई थी। स्पीकर ने अपने सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि वे जल्द ही अपना, परिजनों व स्टॉफ का टेस्ट कराएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगली सूचना तक वे उनसे मिलने न आएं।

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button