उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ट्विट कर दी जानकारी

उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कल यानि शुक्रवार को कोरोना की जांच करवाई थी जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बंशीधर भगत ने यह जानकारी ट्विट पर दी।
बंशीधर भगत ने ट्विट करते हुए लिखा- मेरा कल कोरोना वायरस के लिए परीक्षण किया गया जिसमें मेरी परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ, पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में जो भी आए हैं, वे कृपया परीक्षण करवा लें। आप सभी के आशीर्वाद से पुनः आपके बीच जल्द ही लौटूंगा।
उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बेटे विकास भगत भी कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। सूत्रों के अनुसार, विकास भगत को तीन दिन से बुखार था। शुक्रवार को उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल (एसटीएच) में प्राइवेट रूम में भर्ती किया गया। विकास भाजयुमो में प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ ही विधायक प्रतिनिधि भी हैं। एसटीएच के एमएस डॉ. जोशी ने बताया कि विकास भगत की हालत ठीक है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बेटे सहित 55 को कोरोना  
 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के पुत्र विकास भगत कोरोना संक्रमित हुए हैं। हाल ही में वह देहरादून में अपने एक निजी कार्यक्रम में शामिल होकर लौटे थे। उसके बाद से ही विकास भगत को तेज बुखार की शिकायत थी। वह घर पर ही आइसोलेट थे।
शुक्रवार शाम को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वहीं, इदिरानगर की एक आशा कार्यकर्ता और दो गर्भवती महिला सहित जिले में कुल 55 कोरोना पॉजिटिव पाए गए।
जबकि सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती दो कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ दिया। इसमें एक भीमताल और दूसरा रुद्रपुर निवासी था। एसीएमओ डॉ. रशिम पंत ने कहा संक्रमितों की रिपोर्टिंग का काम काफी बेहतर चल रहा है। संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button