इस हिट फिल्म के लिए अवॉर्ड नहीं मिलने पर शिल्पा शेट्टी को लग गया बुरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्मों से दूर चल रही है लेकिन वह लगातार रियलिटी शो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई है. बता दें शिल्पा ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन वह ऐसा मानती हैं कि रिजेक्शन्स ने उन्हें मजबूत बनाया है. शिल्पा का कहना है कि कड़ी मेहनत के सहारे ही वह इंडस्ट्री में सफल हो पाई हैं. हाल ही में शिल्पा ने एक इवेंट में कहा कि, ‘मुझे हमेशा लगता है कि मैं सही दिशा में हूं और मैं मेहनत भी करती हूं. हालांकि उन दिनों की अपनी फिल्में देखकर मैं कभी कभी अपने सोफे के पीछे छिप जाती थी.’
उन्होंने कहा कि, ‘उस समय मेरे ब्लॉन्ड बाल थे और मैं ब्लू लेंस और लाल लिपस्टिक लगाती थी. कभी कभी सोचती हूं कि मुझे इतने अवसर आखिर कैसे मिले? मुझे लगता है वो डेस्टिनी थी. ऐसा कोई इंसान नहीं है जिसने असफलता ना देखी हो. आप को जितना रिजेक्ट किया जाता है उतना ही आप अपना बेहतर देने के लिए तैयारी करते हो.’ आपको बता दें शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बाजीगर से की थी जिसमे उनके साथ शाहरुख़ खान नजर आए थे. हालांकि उनके पास इस सुपरहिट फिल्म के बाद भी बहुत इंप्रेसिव मौके नहीं आए.
शिल्पा ने यह भी कहा कि, ‘मुझे लगता है कि लोग मुझे एक एक्टर के तौर पर अपना नहीं पा रहे थे. शायद मैं उतनी अच्छी एक्ट्रेस नहीं थी. ‘फिर मिलेंगे’ और ‘धड़कन’ जैसी फिल्में करने के बाद भी मुझे कोई अवॉर्ड नहीं मिला. मुझे इस बात का काफी बुरा लगा था. लेकिन मैंने हमेशा मेहनत करने पर अपना ध्यान लगाया. मैं सफलता के लिए भूखी थी. मुझे लगता है कि अगर मेरी ज़िंदगी में असफलताएं नहीं आती तो मैं इतने समय तक बॉलीवुड में टिक नहीं पातीं.’ बता दें शिल्पा इन दिनों सोनी टीवी के शो सुपर डांसर चैप्टर-3 में जज के तौर पर नजर आ रही है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button