इस वजह से IPL से बाहर हुए नाइट राइडर्स के ये गेंदबाज

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नयी दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइंजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज हैरी गुर्नी कंधे की चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह IPL के अलावा अब इंग्लैंड में खेले जाने वाले टी-20 ब्लास्ट में भी नहीं खेल पाएंगे।
बाएं हाथ के तेज गेंदबाज गुर्नी के मुताबिक वो 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे IPL के 13वें संस्करण में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा, ‘बाकी लोगों की तरह इस वर्ष क्रिकेट के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार करने के बाद मैं इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाने से काफी निराश हूं।’ उनकी इस सितंबर में सर्जरी होगी।
ये भी पढ़े: ‘मोदी सरकार से इतने चीनी लोग खुश’
ये भी पढ़े: जदयू के आधे विधायक हमारे सम्पर्क में : तेज प्रताप यादव

ये भी पढ़े: गुलाम नबी आजाद ने बताया क्यों लिखी थी सोनिया गांधी को चिट्ठी ?
ये भी पढ़े: महामारी से GST कलेक्शन पर पड़ा बुरा असर, इतना हुआ नुकसान
हैरी गर्नी ने कहा है कि कंधे की चोट के कारण वह इस सीजन में IPL में खेलने के लिए संयुक्त अरब अमीरात नहीं जा पाएंगे। कोलकाता नाइट राइडर्स के इस खिलाड़ी ने बताया कि अगले महीने उनके कंधे का ऑपरेशन होना है।
गर्नी ने नॉटिंघमशर की वेबसाइट पर अपने बयान में कहा कि वह पहले ही क्रिकेट के दोबारा शुरू नहीं होने के कारण काफी झुंझलाहट में थे और अब ये चोट। इसके आगे उन्होंने लिखा कि वह टी-20 ब्लास्ट को मिस करने से काफी निराश हैं।
नॉटिंघमशर के कोच ने जताई निराशा
गर्नी ने पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने आठ मैच खेलकर कुल सात विकेट लिए थे। वहीं नॉटिंघमशर के मुख्य कोच पीटर मूर्स ने कहा कि हैरी दुनिया के किसी भी टी-20 टीम में प्रदर्शन करने की काबिलियत रखते हैं, इसलिए इस साल टूर्नामेंट से उनका बाहर होना हमारे लिए एक बड़ा झटका है।
ये भी पढ़े: अच्छी इम्युनिटी के लिए डाइट में शामिल करें ये फूड्स
ये भी पढ़े: कौन है सैयद जफर इस्लाम? जिसको BJP ने दिया सम्मान

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button