इस भोजपुरी सिंगर के प्यार में पागल होकर युवती ने फंदे से लटकर दे दी जान

 इन दिनों कई स्टार्स हैं जो अपने बेहतरीन अंदाज के कारण इंडस्ट्री पर राज करते हैं. ऐसे में कई बार स्टार्स के प्यार में पड़कर आम लोग अपनी जान दे देते हैं. अब हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है राजधानी पटना में. यहाँ भोजपुरी सिंगर से एकतरफा प्यार में पागल युवती ने खुदकुशी की है. आप सभी को बता दें कि खुदकुशी का यह मामला फुलवारीशरीफ के बिड़ला कॉलोनी इलाके का है. जहाँ पर एक युवती का शव एक घर में फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार फुलवारीशरीफ के बिड़ला कॉलोनी में बिजली विभाग के अधिकारी शिव शंकर पांडे के घर काम करने वाली 20 साल की युवती ने बीते रविवार को अपनी जान दे दी है. इस मामले के जांच में पुलिस को बहुत सी बातों के बारे में पता चला है. पुलिस ने बताया कि नेहा नाम की इस युवती ने सिंगर पवन सिंह के नाम से बहुत कुछ लिखा था. जी दरअसल नेहा ने अपनी डायरी के पन्नों में भोजपुरी सिंगर पवन लव नेहा, आई लव यू पवन और आई एम सॉरी मेरे सुसाइड करने में मम्मी-पापा का कोई लेना-देना नहीं है जैसे कई तरह के वाक्य लिखे हैं.
वहीं बात करें शिव शंकर पांडेय के बारे में तो उनका कहना है वो दो साल पहले युवती को अपनी मां और घर की देखभाल करने के लिए घर लाए थे और बेटी की तरह ही रखते थे. बीते रविवार को जब पांडेय दंपति टाइल्स की खरीदारी करने घर से बाहर गए थे तभी नेहा ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है पुलिस ने छानबीन कर ली है. वहीं छानबीन में उन्हें पता चला कि युवती का भोजपुरी सिने कलाकारों से गहरा लगाव था जो उसकी डायरी में भोजपुरी कलाकारों की चिपकाई तस्वीरों को देखने से पता चला है. इसके अलावा पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button