इस देश में हुई चॉकलेट की बारिश

जुबिली न्यूज
अब तक हमने आसमान से पानी या बर्फ को गिरते देखा है लेकिन स्विटजरलैंड के एक शहर में चॉकलेट की बारिश हुई है।  जी हां, चॉकलेट की बारिश। इस बारिश ने सबको हैरान कर दिया। इसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।
स्विटजरलैंड के ओल्टन शहर पर चाकलेट पाउडर की बारिश हुई। जब इस शहर के लोग सुबह उठे तो उन्हें चारो तरफ चॉकलेट के पाउडर की परत फैली दिखाई दी। हालांकि यह परत पर्यावरण के लिए नुकसानदायक नहीं थी।
ये भी पढ़े :कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सहित कई बड़े नेता नजरबंद
ये भी पढ़े : सोनिया की नजर में कैसे राजनेता थे राजीव गांधी
ये भी पढ़े : अब किसका निजीकरण करने की तैयारी में है मोदी सरकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेसेल शहर के बीच स्थित ओल्टन शहर में लिंड्ट एंड स्प्रेंगली कंपनी की चॉकलेट की फैक्टरी है। इस कंपनी में चॉकलेट बनाने ने प्रयोग होने वाले भूनकर पीसे हुए कोको नीब्स की लाइन के कूलिंग वेंटीलेशन में मामूली खराबी आ गई थी। जिसके कारण तेज हवाओं के साथ कोको पाउडर कारखाने के आसपास के क्षेत्र में फैल गया।
कंपनी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह कोको पाउडर तेज हवाओं के कारण कंपनी के आसपास के इलाकों में फैल गया। हालांकि कंपनी ने आसपास फैले कोको पाउडर की सफाई के लिए खर्च उठाने की पेशकश की है।
ये भी पढ़े : संजय राउत ने ट्वीट के जरिए किस पर साधा है निशाना
ये भी पढ़े : कांग्रेस के नेतृत्व संभालने को लेकर प्रियंका गांधी ने क्या कहा?
ये भी पढ़े : यूपी के इस शहर में खुला स्कूल
ये भी पढ़े :PM Cares Fund : सरकारी कंपनियों से आया दान का बड़ा हिस्सा
ये भी पढ़े :  EDITORs TALK : अपराधी मस्त, पुलिस बेकाबू

अभी तक स्थानीय प्रशासन ने भी इस पर कोई फैसला नहीं लिया है। कंपनी ने यह भी कहा है कि इससे उनके कंपनी के ऑपरेशन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
सोशल मीडिया में भी इस घटना की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। स्विट्जरलैंड में स्थित ब्रिटिश ऐम्बेसी ने ट्वीट किया कि हम वादा तो नहीं कर सकते कि आप जब यात्रा करेगे तो ऐसा होगा, लेकिन इस सप्ताह स्विट्जरलैंड में चॉकलेट की बारिश हुई है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button