‘इस एक्टर के साथ काम करने में आता है मजा’, रकुल प्रीत सिंह ने किया खुलासा

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह जो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आगामी फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आएंगी, उनका कहना है कि सिद्धार्थ के साथ काम करना मजेदार है. दोनों इससे पहले 2018 में एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘अय्यारी’ में साथ काम कर चुके हैं.

रकुल ने आईएएनएस से कहा, “जिसके साथ आपकी अच्छी निभती हो, ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना मजेदार होता है. ‘अय्यारी’ में काम करने के दौरान सिद्धार्थ और मेरी अच्छी निभी. वह बेहद जमीन से जुड़े हुए और एक अच्छे इंसान हैं. उनके साथ काम करना मजेदार है. मुझे लगता है कि यह तालमेल स्क्रीन पर भी नजर आता है.”
मिलाप जावेरी निर्देशित ‘मरजावां’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसमें रीतेश देशमुख भी एक प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. गौरतलब है कि ‘एक विलेन’ के चार वर्ष बाद झवेरी, रितेश और सिद्धार्थ की तिकड़ी एक साथ आई है. फिल्म की हिरोइन तारा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. ‘मरजावां’ उनकी दूसरी फिल्म हो सकती है.
बता दें कि मिलन झवेरी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ ने बीते साल 100 करोड़ से ज्यादा रुपए का बिजनेस किया था. इस फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपए था.
जॉन अब्राहम और आएशा शर्मा स्टारर इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा और डायलॉग जबरदस्त कॉन्बिनेशन है. जॉन अब्राहम इस फिल्म में एंग्री यंग मैन भूमिका में हैं, जो करप्ट पुलिस ऑफिसर्स को चुन-चुन कर सजा देते हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button