इरफान के सुझाव को क्या मान लेगा BCCI

जुबिली स्पेशल डेस्क
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। हालांकि उनके संन्यास की अटकले बहुत पहले से लग रही थी लेकिन ये किसी को पता नहीं था धोनी अचानक से क्रिकेट को अलविदा कह देगे।
अब जब उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है तो बीसीसीआई उनका शानदार विदाई देने के बारे में सोच रहा है। इतना ही नहीं धोनी के एक मैच कराने की बात भी की जा रही है।
ये भी पढ़े : माही के बाद रैना ने भी लिया संन्यास
ये भी पढ़े :बड़ी खबर : धोनी ने क्रिकेट को कहा अलविदा

ये भी पढ़े :  इस ग्रुप को मिला IPL का टाइटल स्पॉन्सर

हालांकि कोरोना को देखते हुए यह अभी तय नहीं है कि यह मैच कब होगा। उधर इरफान पठान ने फेयरवेल मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा है कि बहुत से लोग संन्यास ले चुके उन खिलाडिय़ों के लिए फेयरवेल मैच के बारे में बात कह रह हैं, जिन्हें अच्छी तरह विदायी नहीं मिली।

View this post on Instagram

Many people are talking about a farewell game for retired players who didn’t get a proper send-off from the game. How about a charity cum farewell game from a team consisting of retired players vs the current Indian team? #cricket #love
A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on Aug 22, 2020 at 4:46am PDT

इरफान ने प्रशंसकों से राय लेते हुए कहा कि उस चैरेटी-कम-फेयरवेल मैच के बारे में क्या विचार हैं, जो संन्यास ले चुके खिलाडिय़ों की टीम और वर्तमान टीम इंडिया के बीच खेला जाए। इतना ही नहीं इरफान पठान इसके लिए अपनी टीम भी चुन ली है। इस टीम में धोनी से लेकर युवराज के नाम भी शामिल है। अब देखना होगा कि क्या बीसीसीआई इरफान पठान की इस बात को मानता है या नहीं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button