इमरान खान को विश्वास है चुनाव बाद भारत सहित सभी देश के साथ बेहतर होंगे संबंध

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने शांति और प्रगति की राह में पहला कदम बढ़ाया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने उम्मीद जताते हुए कहा कि हो सकता है आगामी आम चुनावों के बाद भारत सहित सभी पड़ोसियों देश के साथ पाकिस्तान के संबंध बेहतर हो जाएंगे। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को जो पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमला हुआ उस हमले में भारतीय सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। हमले के बाद एक बार फिर से भारत पाकिस्तान दोनों देशों के संबंधों में और ज्यादा तनाव आ गया है।
ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019 में बादल रहा है उत्तर प्रदेश का चुनावी समीकरण 
इमरान खान ने एक समारोह में वीजा सुधारों की घोषणा करते हुए पाकिस्तान को विश्वास दिलाया है कि पाकिस्तान ने शांति और प्रगति की राह में पहला कदम बढ़ा लिया है। उसके साथ ही पर्यटकों और निवेशकों का आकर्षित करने के लिए प्रयासों के तहत ऑनलाइन वीजा सहित अन्य महत्वपूर्ण सुधारों की भी घोषणा करते हुए खान ने कहा कि चुनावों के बाद  भारत पाकिस्तान सहित सभी पड़ोसी देशों के साथ पाकिस्तान के संबंध बेहतर हो जाएंगे।
ये भी पढे : सुप्रीम कोर्ट में लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई आज 
बता दें कि इमरान खान ने ये भी कहा कि हमारे सभी पड़ोसी देशों के साथ संबंध बेहतर होंगे और शांतिपूर्ण पाकिस्तान समृद्ध पाकिस्तान कहलाएगा। सूत्रों के अनुसार भारत में आम चुनाव 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों में होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि चुनाव परिणाम की घोषणा 23 मई को होगी ।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button