इन संकेतों से पता चलता है, अच्छे दिन आने वाले हैं

- in धर्म

किसी न किसी घटना के कारण कई बार हम भारी मानसिक तनाव के दौर से गुजरते हैं। इससे उबरने के लिए किए गए हमारे प्रयास भी सफल नहीं हो पाते। जबकि कई बार बिना कुछ किए ही, सबकुछ अच्छा-अच्छा फील होने लगता है और इस खुशी की कोई ठोस वजह भी नहीं दिखाई देती। अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ हो रहा है तो समझे प्रकृति आपसे कुछ कह रही है… इन संकेतों से पता चलता है, अच्छे दिन आने वाले हैं

अब सब ठीक हो जाएगा 

कई बार आप भावनात्मक तौर पर खुद को बहुत ही हल्का महसूस करने लगते हैं। ऐसा हमारे किसी प्रयास के कारण नहीं बल्कि हमें अचानक ही महसूस होने लगता है। जबकि कुछ समय पहले आप भारी मानसिक दवाब में थे। ऐसा है तो प्रकृति आपको संकेत दे रही है कि आपका वक्त बदल रहा है। आप अपनी तरक्की के लिए काफी समय से प्रयासरत थे तब भी ये अवसर आपको नहीं मिल पाए और अब एकाएक आपको बेहतर चांस मिल रहे हैं। इसका अर्थ है कि खुशियों की राहें खुल रही हैं। 

आप अचानक शांत और सहयोगी हो गए हैं 
आपका दिमाग एकाएक शांत रहने लगा है और आप दूसरों के प्रति उदार हो गए हैं। इसका अर्थ है कि परमात्मा आपके मन और विचारों को खुशियां आने का संकेत दे चुका है। अगर आपको ऐसे संकेत मिल रहे हैं तो आपको और भी सतर्क रहने की जरूरत है। ताकि आप इस समय का पूरा लाभ ले सकें। प्रकृति के इशारों क का मतलब यह नहीं है कि आप प्रयास नहीं करेंगे तब भी सब ठीक रहेगा। जरूरी है कि आप कुछ गलत न करें। इससे अच्छे वक्त का प्रभाव प्रभावित हो सकता है। 

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल