इंदौर: केमिकल से भरा टेंकर नाली में किया खाली

इंदौर: आज अलसुबह भागीरथपुरा नाले में अज्ञात लोगों ने केमिकल से भरा टैंकर खाली कर दिया, नाले किनारे रहने वाले रहवासी सुबह उठे तो केमिकल से निकलने वाली गैस से आँखों मे जलन होने लगी। रहवासियों ने विधायक सुदर्शन गुप्ता व पार्षद रेडवाल को फ़ोन लगाकर बताया कि कोई अज्ञात व्यक्ति नाले में केमिकल डाल गया है, जिससे लोग परेशान हो रहे है।
विधायक श्री गुप्ता, मंडल अध्यक्ष विजय बिंजवा, पार्षद भागवंती मांगीलाल रेडवाल, मनोज मिश्रा, प्रीतम पाल के साथ मोके पर पहुँचे और रहवासियों के साथ घटना स्थल का दौरा किया, तब नाले के पास रहने वाले रहवासी से पता चला कि सुबह 4 बजे कोई अज्ञात व्यक्ति केमिकल से भरा टैंकर नाले में खाली कर रहा है, लेकिन अंधेरा होने के कारण समझ नही पाए।
विधायक सुदर्शन गुप्ता ने मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान को फ़ोन पर उक्त घटनाक्रम की जानकारी दी। साथ ही संभागायुक्त राघवेंद्र सिंह, कलेक्टर निशांत वरवड़े, निगम कमिश्नर आशीष सिंह, डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र से फ़ोन पर चर्चा की।
कलेक्टर निशांत वरवड़े और निगम कमिश्नर आशीष सिंह भी घटनास्थल पर पहुँचे। आशीष सिंह के निर्देश पर निगम की गैंग पहुँची उन्होंने नाले का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने निर्देश दिए है, कि केमिकल पीड़ित रहवासियों की आँखों की जांच के लिए शिविर लगाया जाएगा। साथ ही उक्त मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button