आस्ट्रेलिया में भी उठी सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग

मेलबर्न। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे दो महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है। अभिनेता ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। फैंस सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की भी मांग कर रहे हैं। सुशांत के लिए इन्साफ की मांग सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में उनके तमाम चाहने वाले कर रहे हैं। कैलीफोर्निया के बाद अब आस्ट्रेलिया में भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के लिए सीबीआई जांच की मांग हो रही है।

आस्ट्रेलिया में कई जगहों पर सीबीआई फॉर सुशांत के पोस्टर लगाए गए हैं। इसकी जानकारी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी। श्वेता के इस पोस्ट को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रिपोस्ट करते हुए लिखा-‘सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने यह कर दिखाया। महाद्वीप में अलग-अलग जगहों पर 7 बिलबोर्ड्स। सुशांत के लिए उनके भरपूर प्यार ने ऐसा कर दिया। यह बिलबोर्ड मजबूत सन्देश दे रहे हैं कि पूरा ऑस्ट्रेलिया सुशांत के साथ खड़ा है। वह सच में चाहते हैं कि उनकी आवाज पूरी भारत की न्यायपालिका प्रणाली द्वारा सुनी जाए, ताकि उनके प्रिय सुशांत को न्याय मिल सके।’  

वीडियो में बताया गया है कि आस्ट्रेलिया में किस-किस जगह पर यह बिलबोर्ड लगे हुए हैं। श्वेता सिंह कृति सुशांत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही है और इस मामले की सीबीआई जांच करवाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रही है। श्वेता की इस मुहीम में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और सुशांत के तमाम चाहने वालों के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज भी समर्थन कर रहे हैं। इसके साथ वे सभी इस मामले की सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं। सुशांत के लिए इन्साफ की मांग पूरी दुनिया में उठ रही है। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button