आलिया भट् है बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन …

आज बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जन्मदिन। आज ही के दिन 15 मार्च 1993 को आलिया भट्टा का जन्म हुआ था। बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट आज के समय में हर डायरेक्टर की पहली पसंद बन चुकी हैं। आखिर हो भी क्यों ने बॉलीवुड को उन्होंने राजी, डियर जिंदगी और हाईवे जैसी सुपरहिट फिल्में जो दी है। आलिया भट्ट को कौन सी चीजे बॉलीवुड में हिट बनाती है। एक्टिंग तो पहले नंबर पर आती ही है। साथ ही ऐसे कई रिजन भी है जिसके चलते बॉलीवुड में वो जबरदस्त तरीके से छाई हुई हैं।
 
आज बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जन्मदिन। आज ही के दिन 15 मार्च 1993 को आलिया भट्टा का जन्म हुआ था। बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट आज के समय में हर डायरेक्टर की पहली पसंद बन चुकी हैं। आखिर हो भी क्यों ने बॉलीवुड को उन्होंने राजी, डियर जिंदगी और हाईवे जैसी सुपरहिट फिल्में जो दी है। वैसे कभी अपने ये सोच है कि आलिया भट्ट को कौन सी चीजे बॉलीवुड में हिट बनाती है। एक्टिंग तो पहले नंबर पर आती ही है। साथ ही ऐसे कई वजह भी है जिसके चलते बॉलीवुड में वो जबरदस्त तरीके से छाई हुई हैं। आइए देखते है कौन सी वो चीजे हैं-
 
हर कैरेक्टर में ढलने की है काबिलियत चाहे फिल्म राजी हो या फिर हाईवे। आलिया भट्ट ने अपने हर किरदार को पूरी तरह से जीने की कोशिश की है। हर कैरेक्टर में वो इस कदर फिट बैठती है जिसे की मानो वो उसकी कैरेक्टर की लाइफ रियलिटी में भी जी रही हो। राजी फिल्म में देश के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा रखने वाली लड़की से लेकर हाईवे में एक स्पिंल लड़की का किरदार निभाकर उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है।
 
छोटी सी उम्र में जीते है इतने खिताब आलिया भट्ट को उनकी एक्टिंग और हुनर के लिए अब तक 15 से ज्यादा अवार्ड मिल चुके हैं। उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवार्ड फिल्म उड़ता पंजाब के लिए मिला था। तो वहीं, स्टार प्लस एंटरटेनर ऑफ द ईयर अवार्ड भी उन्हें मिल चुका है। इसके साथ ही हाईवे और शानदार जैसी फिल्म के लिए भी उन्हें अवार्ड मिल चुके हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button