आलिया भट्ट को बर्थडे पर रणबीर कपूर ने दिया है यह खास गिफ्ट

कलबॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। आलिया के बर्थडे को खास बनाने के लिए परिवार, दोस्तों और ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने खासी प्लानिंग कर रखी थी। इन सभी खास लोगों ने मिलकर देर रात आलिया को सरप्राइज दिया और बर्थडे सेलिब्रेट किया। अब उस गिफ्ट को लेकर चर्चा है जो रणबीर ने आलिया को उनके जन्मदिन पर दिया है।
सूत्रों के अनुसार रणबीर ने आलिया के लिए भव्य गिफ्ट प्लान किया है। वे आलिया को अमेरिका के कोलोराडो में एस्पेन माउंटेन स्की रिसॉर्ट लेकर जाने वाले हैं। यह डेस्टिनेशन सेलेब्स में काफी मशहूर है। माना जा रहा है कि यह छुट्टियां तब शुरू होंगी जब आलिया अपनी फिल्म ‘कलंक’ का प्रमोशन पूरा कर लेंगी। वैसे अभी तो आलिया के बर्थडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें उनकी फैमिली और खास दोस्तों के अलावा ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं।

मीडिया से बचते हुए आलिया के घर पहुंचे रणबीर

बता दें कि, आलिया का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए रणबीर कपूर आधी रात को चोरी-छिपे उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान रणबीर कपूर ने ब्लू और ब्लैक कलर की जैकेट, स्काई ब्लू जींस और व्हाइट शू पहन रखे थे। आलिया के घर के बाहर पैपराजी ने रणबीर को स्पॉट किया, हालांकि इस दौरान रणबीर मीडिया से बचते नजर आए। बताते चलें कि, रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें उस समय सामने आईं थीं जब एक्ट्रेस सोनम कपूर की रिसेप्शन में दोनों ने साथ तस्वीर में नजर आए थे। अपनी फिल्म संजू के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने खुलासा किया था कि वे आलिया को डेट कर रहे हैं।
वायरल हो रही हैं फोटो और वीडियो

आलिया की सरप्राइज पार्टी में रणबीर कपूर, मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट के अलावा मसाबा गुप्ता और आकांशा सहित कई खास दोस्त नजर आ रहे हैं। बर्थडे की तस्वीरें मसाबा ने देर रात अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की थी। इन तस्वीरों में से एक में आलिया एक साथ तीन से चार केक काटते नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में आलिया अपनी दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। इस पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट केक काटते और उनके आस-पास मौजूद लोग बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं।
इस फिल्म में नजर आएंगे आलिया और रणबीर

बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों करण जौहर के प्रोडक्शन और अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें कि, आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ था। आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया।

 

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button