रात 3 बजे लौट रही आलिया के साथ बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत कि घर में मच गया…

बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज के लिए देर रात तक घूमना और पार्टी करना कोई बड़ी बात नहीं है। पार्टी करते वक़्त तो कई सारे सेलिब्रिटज अपने बॉडीगार्ड के सहारे ही रहते हैं जो उन्हें उनके घर तक सही सलामत पहुंचाते हैं। लेकिन क्या होगा जब उनका बॉडीगार्ड ही शराब के नशे में धुत रहेगा। कुछ ऐसा ही हुआ आलिया भट्ट के साथ जब वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलकर रात के 3 अपने घर जा रही थी।

राखी सावंत ने शेयर किया बेहद बोल्ड फोटो

रात 3 बजे लौट रही आलिया के साथ बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत कि घर में मच गया...

आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड नहीं उठा रहे थे उनका फोन

दरअसल, जब आलिया सिद्धार्थ के घर पर पहुंची तो उन्होंने अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड वहीं रहने को कहा लेकिन दोनों ही मौके से गायब हो गए। जब उन्होंने ने स्टाफ को कॉल किया तो ड्राइवर वापस आ गया लेकिन बार- बार के बाद उनके बॉडीगार्ड ने उनका फोन उठाया। कार में बैठने के बाद बॉडीगार्ड की लड़खड़ाती आवाज से आलिया को पता कि उसने बहुत ही ज्यादा शराब पी रखी। हालांकि आलिया ने पूरे रास्ते में कुछ नहीं बोला, लेकिन जैसे ही वो घर पहुंची उन्होंने अपनी मां सोनी राजदान को इसके बारे में सब कुछ बता दिया जिसके बाद अलिया भट्ट की मां ने बॉडीगार्ड को जॉब से निकाल दिया।

आलिया भट्ट बॉलीवुड पार्टियों में अक्सर शामिल होती हैं, इन पार्टियों में वह अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आती-जाती दिखती हैं। हाल ही में दोनों को करण जौहर की पार्टी में भी साथ देखा गया था।

आपको डाटा दें, पिछले साल ही आलिया भट्ट ने तीन बेहतरीन फिल्में दी थीं- ‘कपूर एंड सन्स’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘डियर जिंदगी’। इस साल वो वरुण धवन के साथ ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में नजर आई थीं। उनकी अगली फिल्म रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की ‘ड्रैगन’ होगी, वहीं उन्होंने रणवीर सिंह के साथ जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ भी साइन की है।

 
loading...
=>

You may also like

बच्चन परिवार की बहु बनने वाली थी ये अदाकारा, सास ने लगाई जमकर फटकार

बच्चन परिवार के सदस्यों को आज कौन नहीं