आर्थिक तंगी से जूझ रहे कारोबारी ने उठाया ये खौफनाक कदम

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र देर रात 2 बजे ट्रासंपोर्ट का बिजनेस करने वाले शख्स ने अपनी पत्नी को पहले गोली मारी फिर खुद को गोली मारकर जान दे दी। पत्नी को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
घटना की वजह बिजनेस में हुआ भारी नुकसान बताया जा रहा है। लॉकडाउन में धंधा चौपट होने के बाद से ट्रांसपोर्टर शराब का लती हो गया था, जिसके बाद से अक्सर उसके घर में बवाल होता रहता था।
ये भी पढ़े: यूपी में वीटीएम की सप्लाई में बड़ी लूट, नहीं हो रही कोई सुनवाई
ये भी पढ़े: पत्नी को बीच बाजार पीटकर किया बेहोश, फिर फिल्मी अंदाज में …

ये भी पढ़े: सोनिया गांधी के साथ मीटिंग में क्या बोले उद्धव ठाकरे
ये भी पढ़े: भारत में फिदाइन हमले की तैयारी कर रहा है पाकिस्तान
घटना चारबाग के पानदरीबा स्थित ब्लंट स्क्वायर अपार्टमेंट की है। गोली मारने वाले शख्स का नाम अनुरूप सिंह है और वह पेशे से ट्रांसपोर्टर है। बताया जा रहा है कि घटना की रात उसने अपनी पत्नी मधु सिंह के माथे पर गोली मारी इसके बाद ख़ुद अपनी कनपटी पर गोली मार ली।
ट्रांसपोर्टर ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से घटना को अंजाम दिया। अनुरूप की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गम्भीर रूप से घायल मधु ट्रामा सेंटर में भर्ती है। घटना के पीछे घरेलू तनाव बताया जा रहा है। ये भी पता चला है कि ट्रांसपोर्टर नशे का लती भी है।
पुलिस ने ट्रांसपोर्टर की लाइसेंसी पिस्टल कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। लोगों का कहना है कि अनुरूप ने गृहकलह, आर्थिक तंगी और उधारी से त्रस्त होकर यह कदम उठाया है।
पुलिस के अनुसार अनुरूप सिंह ट्रांसपोर्ट का काम करते थे, उनका धंधा चौपट हो गया था। परिवार आर्थिक तंगी झेल रहा था और उन पर कुछ लोगों की उधारी भी थी। घटना के समय 15 साल का बेटा दूसरे कमरे में सोया हुआ था।
ये भी पढ़े: असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई कोरोना पॉजिटिव
ये भी पढ़े: अर्थव्यवस्था को लेकर आरबीआई ने क्या कहा?

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button