आयुष्मान खुराना का बड़ा ऐलान, कहा- हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं…

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने साफ तौर पर ऐलान कर दिया है कि ‘वे अपना खून बहाने को तैयार हैं.’ लेकिन किसके लिए? जी हां, यह बड़ा सवाल है. ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ फेम एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘आर्टिकल 15 (Article)’ की शूटिंग कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना की इस फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हैं. ‘आर्टिकल 15’ की शूटिंग के दौरान आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और पूरी टीम के साथ कुछ ऐसा हुआ कि बॉलीवुड एक्टर को यह बात कहनी पड़ी.
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने ‘आर्टिकल 15 (Article)’ की शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव के बारे में कहा है, ‘आज मेरी कला को लेकर मेरे प्यार की सच्ची परीक्षा हुई. हम लोग आर्टिकल 15 की शूटिंग कर रहे थे, जिसे सुपर टैलेंटेड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं. कल का दिन हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था. हमें दलदल में शूटिंग करनी थी और बहुत ही गंभीर सीन था. हमने देखा कि दलदल में जोंक भरी पड़ी हैं, हम लोग शॉट के बीच में थे. मैं अपनी टीम को सैल्यूट करना चाहूंगा जिन्होंने जोंकों के हमले के बावजूद सीन को पूरा किया. अनुभव सिन्हा हम आपके लिए खून बहाने को तैयार हैं.’
इस तरह आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने दिखा दिया है कि एक एक्टर का काम आसान नहीं है, उसके लिए पूरे समर्पण की जरूरत है. फिर जोंक का खून चूसने से होने वाले दर्द को कौन नहीं जानता. वैसे भी आयुष्मान खान इन दिनों शानदार फिल्में कर रहे हैं और 2018 में उनकी फिल्मों का बोलबाला रहा है. ‘बरेली की बर्फी’ से लेकर ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ उनकी ऐसी ही फिल्में हैं. ‘आर्टिकल 15’ में भी उनका एकदम नया अंदाज नजर आएगा.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button