सीएम योगी आदित्यनाथ कैबिनेट की चौथी बैठक आज, ये अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद से योगी आदित्यनाथ अन्य मामलों की तरह ही कैबिनेट बैठक को लेकर बेहद गंभीर हैं। आज लखनऊ में उनकी कैबिनेट की चौथी बैठक में जनहित के फैसलों पर मुहर लगने की संभावना है। बैठक लोकभवन में शाम पांच बजे से होगी।

बड़ी ख़बर: योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान हर वर्ष भर्ती करेगी 3200 दारोगा व 30 हजार सिपाही…

अभी-अभी: आजम खां बोले हो जाएगी मेरी हत्या, लगने लगा है डर

राज्य सरकार की कैबिनेट की बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर चर्चा कर आपसी सहमति से मुहर लगायी जाएगी। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के पहले दिन से ही लगातार बैठक कर रहे हैं। आज भी कैबिनेट बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी।

बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री, सम्बंधित विभागों के सचिव और मुख्य सचिव राहुल भटनागर मौजूद रहेंगे। योगी कैबिनेट की चौथी बैठक में नई तबादला नीति पर भी मुहर लग सकती है। आज की बैठक में यूपी विधानसभा के आगामी सत्र को लेकर प्रस्ताव पेश किया जा सकता है। साथ ही बैठक में तबादला प्रस्ताव पर भी चर्चा हो सकती है। इस बैठक में ई-टेंडरिंग की व्यवस्था पर भी चर्चा कर सकती है।

कैबिनेट बैठक में 17वीं विधानसभा के गठन के बाद विधानमंडल के पहले सत्र बुलाने पर मुहर लग सकती है। इसके अलावा पारदर्शिता बरतने के लिए मुख्यमंत्री ईटेंडरिंग लागू करने का ऐलान भी कर चुके हैं। बीजेपी ने अपने लोक संकल्प पत्र में एंटी भू-माफिया टास्क फोर्स बनाने का वादा किया है। राजस्व विभाग इससे जुड़ा प्रस्ताव भी तैयार कर चुका है। आज कैबिनेट में इस पर भी विचार हो सकता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button