आतंकी हमले से बाल-बाल बच गयी बांग्लादेश की क्रिकेट टीम

न्यूजीलैंड। बांग्लादेशी क्रिकेट टीम एक जानलेवा हमले में बाल-बाल बची। न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टेस्ट मैच की सीरीज खेलने गई बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के साथ एक जानलेवा हमला होने वाला था पर बांग्लादेशी क्रिकेट टीम बाल बाल बच गई है, आपको बता दें कि क्राइस्टचर्च में (शुक्रवार) की नमाज अता करने ये खिलाड़ी अल नूर मस्जिद पहुंचे ही थे कि तभी वहां एक आतंकी बंदूकधारी ने लगातार गोलियां चलानी शुरू कर दी।
ये भी पढ़ें :इमरान खान को विश्वास है चुनाव बाद भारत सहित सभी देश के साथ बेहतर होंगे संबंध
जानकारी के अनुसार इस हमला में किसी खिलाड़ी को चोट नहीं आई है और सभी बांग्लादेशी क्रिकेट टीम सुरक्षित हैं। इस घटना के बाद पूरी बांग्लादेशी टीम बेहद सहमी हुई है और जल्द से जल्द न्यूजीलैंड छोड़कर अपने देश लौटना चाहती है।
ये भी पढ़ें : जंतर मंतर पर होने वाली हुंकार रैली में आज शामिल हो सकते हैं चंद्रशेखर 
सूत्रों के मुताबिक कल से ही बांग्लादेशी टीम को क्राइस्टचर्च में टेस्ट मैच खेलना था इस हमले के बाद अब मैच रद्द कर दिया गया है, घटना के दौरान दिग्गज बांग्लादेशी क्रिकेटर टीम मे तमीम इकबाल भी मौके पर मौजूद थे। उन्होने होटल पहुंचने के बाद अपनी आपबीती सुनाते हुए ट्वीट किया, कि अभी हमलावर से पूरी टीम सुरक्षित है। पूरी टीम डर गयी है, हमारे लिए प्रार्थना कीजिए।

Entire team got saved from active shooters!!! Frightening experience and please keep us in your prayers #christchurchMosqueAttack
— Tamim Iqbal Khan (@TamimOfficial28) March 15, 2019

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button