आज से शुरू हो रहा हैं खतरों के ख‍िलाड़ी का सीजन 10, शो में होंगे ये 10 टीवी सेलेब्‍स

खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 शनिवार 22 फरवरी से शुरू होने वाला है. शो के होस्‍ट और डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के साथ टीवी के डेयरिंग सेलेब्‍स आज से इस रोमांचक सफर का आगाज करने वाले हैं. तो आईए जानें इस बार शो में डर का लेवल क्‍या होगा और कौन होंगे रोहित के डर की यूनिवर्स‍िटी के कंटेस्‍टेंट्स.

Loading...

खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 का पहला एपिसोड 22 फरवरी रात 9 बजे ब्रॉडकास्‍ट किया जाएगा. यह शो कलर्स चैनल पर ऑन एयर होगा. शो को रोहित शेट्टी होस्‍ट करेंगे. रोहित ने इससे पहले 5 और भी सीजंस होस्‍ट किए हैं.

यहां हुई है शूटिंग

जानें क्यों मिस्टर इंडिया के रीमेक से नाराज हुई सोनम कपूर, कही ये बड़ी बात…

खतरों के खिलाड़ी 10 के प्रोमो वीडियो पहले भी आ चुके हैं. इन वीडियो में डर का अलग ही लेवल देखने को मिल रहा है. इस बार शो में खतरनाक स्‍टंट्स ही नहीं बल्‍क‍ि जंगली और खूंखांर जानवरों के बीच भी सेलेब्‍स को अपनी ताकत का दावा पेश करना होगा. शो की शूटिंग बुल्‍गारिया में हुई है. बुल्‍गारिया के खूबसूरत लोकेशंस में इस तरह के एडवेंचरस गेम्‍स और स्‍टंट्स दर्शकों को जरूर लुभा सकते हैं.

शो में होंगे ये 10 टीवी सेलेब्‍स

खतरों के ख‍िलाड़ी 10 में इस बार टीवी के पॉपुलर चेहरे नजर आने वाले हैं. करिश्‍मा तन्‍ना, रानी चटर्जी, करण पटेल, आरजे मलिष्‍का, अदा खान, श‍िविन नारंग, धर्मेश येलांदे, बलराज स्‍याल, तेजस्‍वी प्रकाश, अमृता खानविलकर शो का हिस्‍सा हैं. ये सभी 10 कंटेस्‍टेंट्स एक-दूसरे को कड़ी टक्‍कर देने वाले हैं.

वेडिंग एनिवर्सरी पर दृष्टि ने शेयर की खास तस्वीर, पति को KISS करती आईं नजर

दस गुना टफ होगा टास्‍क

हर बार की तरह इस बार भी स्टंट बेहद खतरनाक होने वाले हैं, लेकिन इस बार टास्‍क दस गुना टफ होंगे. तेज रफ्तार से चल रही ट्रेन के ऊपर से बाइक क्रॉस करना, शेर, अजगर और कीड़े-मकौड़ों के बीच जाना, पानी में स्‍टंट करना, काफी ऊंचाई से नीचे कूदना जैसे कई खतरनाक गेम्‍स और टफ टास्‍क लेकर आए हैं रोहित.  

शो में इन कंटेस्‍टेंट्स का होगा स्‍पेशल एपीयरेंस

इस बार शो में सात स्‍पेशल गेस्‍ट आने वाले हैं. अभ‍िषेक वर्मा, स्‍मृति कालरा, सलमान यूसुफ खान, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, बीर मायरा शो में बतौर मेहमान नजर आएंगे. लेकिन इनका आना कंटेस्‍टेंट्स के मनोबल को बढ़ाएगा या फिर ये उनके लिए और भी टफ गेम लेकर आएंगे?

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *