आज ‘बजरंगी भाईजान’ बनेंगे हनुमान, ऐसे देंगे अपना आशीर्वाद…

मंगलवार को हनुमान जयंती के अवसर पर आने वाली एनिमेशन फिल्म ‘हुनमान दा दमदार’ का पोस्टर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘बजरंगी भाईजान’ सलमान खान ने हनुमान के लिए आवाज दी है. इस फिल्म को रुचि नारायण ने लिखा है. रुचि इससे पहले ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ की कहानी लिख चुकी हैं और फिल्म ‘कल’ को डायरेक्ट भी कर चुकी हैं.

बॉलीवुड: अक्षय-आमिर खेल रहे हैं ‘कौन बनेगा बाहुबली’, इनाम 1000 करोड़!

यह फिल्म 19 मई को रिलीज होनी है. इस फिल्म में हनुमान की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म की कहानी भगवान राम से हनुमान की मुलाकात से पहले शुरू होगी. रुचि ने बताया रिलीज कैलेंडर पर सोच विचार करते हुए हमें पता चला कि पोस्टर रिलीज हनुमान जयंति के मौके पर हो रहा है. भगवान के इस तरह के आशीर्वाद से हमें उम्मीद है कि यह फिल्म भी दमदार रहेगी.

अनुष्का के बिजली के झटकों से हुए पड़ोसी परेशान, थमाया नोटिस…

आपको बता दें कि आजकल सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग बिजी हैं. सलमान-कट‍रीना के फैन ये जानकर बहुत खुश होंगे कि ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल रिलीज होने वाली है लेकिन दर्शक दोनों को एक बार फिर साथ देखने का इंतजार कर नहीं पा रहे हैं और फिल्म रिलीज से पहले ही आप इन दोनों स्टार्स को एकसाथ देख सकेंगे.

दरअसल दोनों ने एक कमर्शियल के लिए शूट किया है, जिसका वीडियो सामने आया है. एक किसी ब्रैंड के समर कलेक्शन का ऐड है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है. ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान और कटरीना हाल ही में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग ऑस्ट्रिया से कर के लौटे हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं.

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button