आज का राशिफल, मिथुन राशि के लिए है दिन खास , इस राशि वाले जरूर पढ़े

वृष, मिथुन और तुला राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 1 अक्टूबर सोमवार का दिन इन राशि वाले जातकों के लिए कुछ खास रहने वाला नहीं है हालांकि संध्या पश्चात कुछ बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। दिनभर भागदौड़ रहेगी। अधिक मेहनत करने के पश्चात कम फल की प्राप्ति होगी। वाहन चलाते समय भी ध्यान रखें। धन के लिए भी दिन कुछ खास नहीं है। कमेंट बॉक्स में जय बजरंगबली अवश्य लिखें, बजरंगबली आप की सभी समस्याओं से निजात दिलाएंगे।
सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु, मकर और कुंभ- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 1 अक्टूबर सोमवार के दिन इन राशि वाले जातकों को आगे बढ़ने के नए अवसर प्राप्त होंगे। दिन अच्छा रहेगा। दोस्तों से भी सहयोग प्राप्त होगा। वाहन खरीदते समय थोड़ा ध्यान रखें। दस्तावेज अच्छे से जांच लें और जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें। सेहत के लिए दिन खास है। लाभ की प्रबल संभावनाएं बनी हुई है। विद्यार्थियों को भी आज के दिन लाभ प्राप्त होगा। कमेंट बॉक्स में जय भोलेनाथ लिखे, दिन शुभ परिणाम दिलाने वाला रहेगा।
मेष, कर्क और मीन राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सोमवार 1 अक्टूबर के दिन इन राशि वाले जातकों को कार्य में सफलता प्राप्त होने से उत्साह बढ़ेगा। कारोबार का विस्तार करने के लिए सुनहरा अवसर प्राप्त होने वाला है। जीवन में तरक्की के योग बन रहे हैं। घर परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। यात्रा में जाने के योग भी बने हुए हैं। धैर्य से काम ले, जल्दबाजी न करें। थोड़ी मानसिक चिंता रह सकती है। बाकी दिन उत्तम परिणाम दिलाने वाला रहेगा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button