आज इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान के लिए होगा अहम मुकाबला, जानिए- कब और कहां देखें मैच

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरी मुकाबला आज शाम खेला जाना है। पहला मैच बारिश की वजह से रद करना पड़ा था। यह मुकाबला पाकिस्तान के लिहाज से बेहद अहम है क्योंकि टेस्ट सीरीज हारने के बाद टी20 सीरीज में जीत हासिल करने के लिए उसे आज हर हाल में जीत चाहिए। इंग्लैंड ने अगर आज का मुकाबला जीत लिया तो पाकिस्तान तीसरा और आखिरी मैच जीतकर सीरीज बराबर कर सकती है लेकिन इसपर कब्जा नहीं कर पाएगी।
बारिश के साए में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में एक पारी का खेल भी पूरा नहीं हो पाया था। मैनचेस्टर में खेले जाने वाले आज के मुकाबले पर भी बारिश का साया है। पहले मैच में टॉम बैंटन ने शानदार अर्धशतक जमाया था लेकिन साथ ही पाकिस्तान गेंदबाज ने 6 विकेट भी हासिल किए थे। मुकाबला बराबरी का कहा जा सकता है लेकिन आज के मैच में बारिश की भूमिका एक बार फिर से अहम रहेगी।
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टी20 कब और कहां खेला जाना है ?
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच 30 अगस्त (रविवार) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा।
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच किस समय शुरू होगा दूसरा टी20 मैच?
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 06.45 बजे से मैच खेला जाएगा। मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले टॉस किया जाएगा।
इंग्लैंड और पाकिस्तान के दूसरे टी20 मैच को कहां देख सकते हैं लाइव ?
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच होने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले को सोनी नेटवर्क पर आप लाइव देख सकते हैं। इस मैच को देखने के लिए सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी स्पोर्ट्स 1 एचडी चैनल पर जा सकते हैँ।
कहां देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग ?
अगर आप मैच का मजा अपने फोन या फिर टैपटॉप पर उठाना चाहते हैं तो इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप SonyLiv ऐप पर जा सकते हैं।
 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button