आग से झुलसी महिला, पति गिरफ्तार और सवालों में कानून व्यवस्था

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली। महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा आये दिन महिलाओं के साथ दुष्कर्म और प्रताड़ना जैसे मामले सामने आते रहते हैं जिसके चलते कई महिलाओं की जिंदगी पर बन आती है। अब एक ऐसा ही मामला कुल्लू से सामने आया है।
हिमाचल के कुल्लू थाना के अंतर्गत बामतट मार्ग पर स्थित सेउबाग में एक महिला ने अपने ऊपर केरोसिन छिड़क कर आग लीथाना आग से झुलसी महिला की करीब एक सप्ताह बाद मौत हो गई हैथाना बताया जा रहा है कि महिला ने यह कदम अपने पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने के कारण उठाया था।
ये ही पढ़े: प्रियंका गांधी के इस पत्र को पढ़कर भावुक हो सकते हैं CM योगी
ये ही पढ़े: अपने जन्मदिन पर लोगों को नौकरी देने की तैयारी में ये एक्टर

Loading...

घटना सेउबाग की है जब 23 जुलाई को महिला इंदु देवी ने अपने उपर केरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा ली थी।आग के कारण महिला बुरी तरह झुलस गई थी जिसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया। जहां बुधवार देर रात महिला की मौत हो गई।
पुलिस में महिला की मां ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उनका दामाद बालक राम उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था। उनका आरोप है कि उस रात भी उनके दामाद ने उनकी बेटी के साथ गाली गलौच व झगड़ा किया। उनके दामाद द्वारा बेटी को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया है।
पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने मृतक महिला की मां के बयान के आधार पर आरोपी पति बालक राम के विरुद्ध भारतीय दंड सहिंता की धारा 498A, 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
ये ही पढ़े: जानिये दिल्ली में कितने रूपये में मिलने जा रहा डीजल
ये ही पढ़े: सुशांत केस में मुंबई पुलिस किसे बचा रही है ?

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...