आगरा में 34 सवारियों सहित बस हाइजैक, सीएम योगी ने दिए सख्‍त कार्रवाई के निर्देश

आगरा। गुरुग्राम से मध्य प्रदेश जा रही एक यात्री बस को आगरा में हाइवे पर आज सुबह-सुबह कुबेरपुर के पास से हाईजैक कर लिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया, एसएसपी व एसपी (ग्रामीण) एवं आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है।

बताया गया है कि जाइलो कार में सवार 8-9 लोगों ने ओवरटेक करके बस को रुकवाया और कुबेरपुर के पास एक ढाबे पर ले गए, वहां कंडक्टर से यात्रियों के पैसे (किराया) वापस कराया और चालक व परिचालक को वहीं उतारकर अपने को फाइनेंस कर्मी बताते हुए यात्रियों सहित बस को हाईजैक कर ले गए।

मंगलवार की देर रात बस संख्या यूपी 75 एम-3516 गुरुग्राम से चली थी। डबरा ग्वालियर (मध्य प्रदेश) निवासी रमेश स्लीपर बस में 34 सवारी लेकर मंगलवार शाम को गुरुग्राम से मप्र के पन्ना में अमानगंज को निकले थे। रात 10.30 बजे वे दक्षिणी बाइपास के रायभा टोल प्लाजा के पास पहुंचे। वहां उन्हें बोलेरो व जाइलो में सवार आठ- नौ युवक मिले। गाड़ी सवारों ने खुद को फाइनेंसकर्मी बताकर बस रोक ली और उसे सवारियों के साथ लेकर चले गए।

सीएम योगी सख्त, कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त है। सीएम ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि मामले में डीएम आगरा व एसएसपी को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। अवस्थी ने कहा कि डीएम और एसएसपी से मामले में रिपोर्ट भी तलब की गई है। उन्होंने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। बस मालिक की मंगलवार रात को ही मौत हुई है और उनके बेटे अंतिम संस्कार में लगे हुए हैं। लिहाजा पूरी जानकारी ली जाएगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button