आखिरी चरण में मानसून, 22 से 25 सितंबर तक यूपी के इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के कई जिलों में आज झमाझम बारिश हो सकती है। इसको लेकर मौसम विभाग ने जानकारी दी है। बता दें कि अब मानसून अपने आखिरी चरण में है। ऐसे में मौसम विभाग ने यूपी के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

Loading...

 
मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 48 घंटों में यूपी के कई जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। वहीं इसका सबसे ज्‍यादा असर उत्‍तराखंड और तराई के जिलों में देखने को मिल सकता है। साथ ही मौसम विभाग ने आ‍काशीय बिजली के खतरे को लेकर भी लोगों को सचेत रहने के लिए कहा है।
Also Read : रात भर धरने पर बैठे रहे राज्‍यसभा से निलंबित सांसद, अभी भी जारी है धरना 
मौसम विभाग के ताजा अनुमान के मुताबिक, यूपी के कई इलाकों में 22 से 25 सितंबर के बीच भारी बारिश की संभावना है। वहीं अभी तक के अनुमान के मुताबिक, 22 से लेकर 23 सितंबर तक महोबा, झांसी, आजमगढ़, मऊ और इनके आसपास के जिलों में कई जगहों पर भारी बारिश की संभावना है। साथ ही आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका जाहिर की गयी है।

22.09.2020; 0700 IST; Thunderstorm with light to moderate intensity rain would occur over and adjoining areas of Bulandshahr, Amroha, Garhmukteshwar, Siyana, Meerut, Anoopshahr, Jhahangirabad, Shikarpur,
— India Met. Dept. (@Indiametdept) September 22, 2020

मौसम विभाग ने ट्वीट कर बताया कि बुलंदशहर, गढ़मुक्तेशवर, अमरोहा, मेरठ, नजीमाबाद, सिकंदाराबाद में बारिश की संभावना जताई है।
The post आखिरी चरण में मानसून, 22 से 25 सितंबर तक यूपी के इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...
Back to top button