आईपीएल से पहले आई क्रिस गेल की कोरोना रिपोर्ट, उसेन बोल्‍ट की पार्टी में हुए थे शामिल

किंग्सटन। वेस्टइंडीज के दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गेल उसेन बोल्ट की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए थे, जिसके बाद बोल्ट कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

गेल ले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और बताया उनके टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने कहा कि उन्हें आईपीएल के लिए रवाना होने से पहले दो बार कोरोना टेस्ट करवाना है। बता दें कि, पिछले सप्ताह बोल्ट ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया था, इस दौरान उन्होंने सामाजिक दूरी नियमों का पालन ना करते हुए बिना मास्क के पार्टी आयोजित की थी।

100 और 200 मीटर दौड़ में लगातार तीन ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले बोल्ट ने कहा कि उनमें कोरोनावायरस के कोई लक्षण नहीं हैं। बोल्ट ने कहा कि शनिवार को अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद उन्होंने कोरोनावायरस टेस्ट करवाया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

गेल के अलावा फुटबॉलर रहीम स्टर्लिंग और लियॉन बैली भी बोल्ट की जन्मदिन पार्टी में शामिल थे। गेल 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते नजर आएंगे। उनके नाम आईपीएल में सबसे बड़ी पारी (175) का भी रिकॉर्ड है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button