अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने फिर लिए फेरे, वायरल हुआ वीडियो

मंगलवार को एक अवॉर्ड्स नाइट में बॉलीवुड के नामी सेलेब्स शामिल हुए. बी-टाउन के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी पहुंचे. सोशल मीडिया पर अवॉर्ड शो का एक बेहद दिलचस्प वीडियो सामने आया है. जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिर से फेरे लेते दिख रहे हैं. उन्होंने स्टेज पर फेरे भी लिए.
इस नजारे को वहां मौजूद सभी सेलेब्स ने खूब एंजॉय किया. वीडियो में स्टेज पर दीपवीर के साथ कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल भी मौजूद हैं. वे दीपिका-रणवीर को फेरे लेने के लिए कहते हैं. कार्तिक आर्यन पंडित जी बनते हैं. वहीं विक्की कौशल आग बनते हैं. दोनों साथ में 5 फेरे लेते हैं. दीपिका फेरे लेते हुए घंटी भी बजाती हैं. बैकग्राउंड में सोनू निगम की आवाज में वेडिंग सॉन्ग चल रहा है.
वीडियो मुंबई में जी सिने अवॉर्ड्स का है.
मालूम हो कि दीपिका-रणवीर ने पिछले साल 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. ये शादी 2018 की सबसे चर्चित शादियों में एक रही. दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में कपल की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब थे. इटली से भारत लौटने के बाद दीपवीर ने 3 रिसेप्शन पार्टियां दी थीं.
दूसरी तरफ, जी सिने अवॉर्ड्स 2019 में रणवीर सिंह को पद्मावत में खिलजी का रोल निभाने के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. वहीं दीपिका को पद्मवात के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. अवॉर्ड जीतने के बाद दीपिका ने रणवीर सिंह के लिए रोमांटिक स्पीच दी. वहीं रणवीर सिंह ने भी संजय लीला भंसाली और दीपिका का शुक्रिया अदा किया.

View this post on Instagram

Flying kisses #ZeeCineAwards2019 #deepveer #ranveersingh #deepikapadukone #deepveernews
A post shared by We are deepveer news (@deepveer.news) on Mar 19, 2019 at 11:59am PDT

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button