अयोध्या: जिला पंचायत सदस्य पर हुए जानलेवा हमले के मामले में 5 लोगों के खिलाफ FIR

अयोध्या । जिले के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र में जिला पंचायत सदस्य पर हुए जानलेवा हमले के मामले में 5 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुट गई है। एक अभियुक्त की लोकेशन अयोध्या से बाहर बताई जा रही है। मामला अयोध्या के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित कनक मलेथू गांव का है। जहां कनक मलेथू रेलवे स्टेशन के पास घात लगा कर बैठे लोगों ने रविवार देर रात जिला पंचायत सदस्य अवतंश तिवारी उर्फ सिक्कू पर फायरिंग की।

बताया जा रहा है कि देर रात करीब 12:00 बजे जब जिला पंचायत सदस्य अ वतन अवतंश तिवारी बीकापुर स्थित अपने घर से कनक गांव पैतृक घर बाइक से जा रहे थे तो कनक मलेथू रेलवे स्टेशन के पास घात लगाकर बैठे लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया। संतोष तिवारी को गोली लगने पर हुए बाइक से नीचे गिर गए। स्थानीय लोगों के व मौके पर पहुंचने की आहट सुनते ही जान से धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

वही पीड़ित जिला पंचायत सदस्य संतोष तिवारी का कहना है कि ठीक एक दिन पहले अभियुक्तों ने उनके विरुद्ध आगजनी और मारपीट का मामला दर्ज कराया था। अवंतश ने बताया कि अभियुक्तों से पिछले कुछ समय से जमीनी विवाद भी चल रहा है। इससे बदले खुन्नस में आरोपियों ने उन पर जानलेवा हमला किया। बदमाशों ने घात लगाकर उनके ऊपर फायरिंग की जिससे उनके कंधे पर गोली लगी है। उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। जिला पंचायत सदस्य अवंतश ने मामले में अभियुक्तों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई करने और प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य पर हमला करने वाले तीन लोग बीकापुर के हैं। यह भी तो राजकुमार और अशोक वर्मा के परिवार के हैं। इनके द्वारा एक दिन पूर्व जिला पंचायत सदस्य आमंत्रित तिवारी उर्फ सिक्कू के विरुद्ध लूटपाट और आगजनी का मामला दर्ज कराया गया था। स्थानीय लोगों से पूछताछ में स्थानीय लोगों ने फायरिंग की घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने अनभिज्ञता जताई है। 2 अभियान कोंछा बाजार के रहने वाले हैं। इनमें से एक अभियुक्त लगभग ढाई महीने से झांसी में रह रहा है। मामले में जांच की जा रही है। अभियुक्तों के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी l

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button