अमेठी से मोहम्मद हारून राशिद, राहुल गांधी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

अमेठी। चुनावी फेरबदल में सोमवार को पार्टी नेतृत्व को पीढ़ियों से कांग्रेस के वफादार रहे हाजी मोहम्मद हारून राशिद ने घोषणा करके उस समय चौंका दिया जब उन्होंने कहा कि वह अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। आपको बता दें कि जब राजीव और सोनिया गांधी ने लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया उस समय उनके पिता प्रस्तावक हुआ करते थे, हाजी हारून ने कांग्रेस से अपने मोहभंग होने का कारण अमेठी में विकास और प्रगति की कमी को बताया।
ये भी पढ़ें : भोपाल से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें पीएम मोदी -दिग्विजय सिंह 
कांग्रेस के कहने और करने में  बड़ा अतंर है
जानकारी के अनुसार हारून राशिद ने बताया कांग्रेस के कहने और उनके करने में बहुत बड़ा अतंर है। अमेठी के अलावा कोई और स्थान इससे बेहतर तरीके से नहीं समझ सकता है। साथ ही ये भी कहा कि अमेठी में जो मौजूद गरीबी है वो इसकी कड़वी सच्चाई है, और कोई भी इस तथ्य को गांव जाकर सत्यापित कर सकता है। हारून राशिद ने कहा कि मैंने राहुल गांधी खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला किया है ताकि बहुत सी चीजें सही की जा सकें।
70 सालों से किया कांग्रेस का समर्थन 
आपको बता दें कि हारून के पिता मोहम्मद सुल्तान बहुत पुराने कांग्रेसी रहे हैं। राशिद ने कहा 1910 में जन्मे मेरे पिता बहुत युवा उम्र में ही कांग्रेस में शामिल हो गए थे, हमने 70 सालों से ज्यादा समय तक कांग्रेस का समर्थन ही किया है पर अब महसूस हुआ कि कांग्रेस पार्टी अमेठी का विकास नहीं चाहती है, यदि हम अब नहीं जागे तो हम कभी भी अपने भाग्य को बदल नहीं पाएंगे क्योंकि 70 साल का समय बहुत लंबा होता है।
ये भी पढ़ें : अब 29 मार्च को आएंगी अयोध्या, प्रियंका गांधी वाड्रा के दौरे में फेरबदल 
जानकारी के अनुसार जब हारून से पूछा गया कि वह किस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल विकल्पों पर विचार कर रहा हूं, बताया जा रहा है कि उन्हें समाजवादी पार्टी के समूह के कुछ नेताओं का समर्थन भी प्राप्त हो गया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button