अमित शाह ने कांग्रेस को 55 वर्ष के कार्यों पर बहस के लिए दिया ओपन चैलेंज

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। शाह एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं जहां उन्होंने मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह की एक माह पूर्व शुरू हुई अटल विकास यात्रा के समापन कार्यक्रम में एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार में छत्तीसगढ़ नक्सलवाद के चंगुल से बाहर निकलकर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ चला है। शाह ने कहा कि चार वर्ष के कार्यकाल में जितने काम हुए है,छत्तीसगढ़ की रमन सरकार के 15 वर्ष के कार्यकाल में जो काम हुए है उस पर देश पर 55 वर्ष तक राज करने वाली कांग्रेस से खुली चर्चा करने को तैयार है।
शाह एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे
इस दौरान उन्होंने कहा कि वह चुनौती देते है कि वह आकर खुलेमंच पर चर्चा करने का चैलेंज दिया है। उन्होने कांग्रेस पर नक्सलियों के साथ संबन्ध रखने का भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नक्सलियों के साथ कांग्रेस के रिश्ते रहे है यह सभी को पता है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सत्ता में बने रहने के लिए इस नापाक रिश्ते को तोडने के साथ ही छत्तीसगढ़ में भी 15 वर्षों से रमन सरकार नक्सलवाद के खात्मे में जुटी है और आज वह अन्तिम सांसे ले रहा है।
ये भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड को किस करने पर कोर्ट ने सुनाई 16 साल के लड़के को सज़ा 
उन्होंने छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ समय से सीडी के मामलों के चर्चा में बने रहने पर भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सीड़ी के चरिए चरित्र हनन करना फिर इसके जरिए सत्ता पर कांग्रेस कब्जा करना चाहती है लेकिन अब सच सामने आने के बाद राज की जनता इन्हें मुंहतोड जवाब देंगी। उन्होने कहा कि हम चतुराई की राजनीति नही करते बल्कि काम करके जनता के बीच फिर जनादेश मांगने जाते है।
The post अमित शाह ने कांग्रेस को 55 वर्ष के कार्यों पर बहस के लिए दिया ओपन चैलेंज appeared first on .

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button