अब बॉलीवुड के इस एक्टर को हुआ कोरोना

जुबिली स्पेशल डेस्क
नई दिल्ली। कोरोना जहां आम आदमी को अपना शिकार बना रहा है तो दूसरी ओर इसकी चपेट में राजनीतिक दल के कई बड़े नेता भी आ रहे हैं। कोरोना का कहर राजनीति और खेल जगत के लोगों पर भी खूब टूट रहा है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई लोगों को कोरोना हो चुका है।
अभी हाल में अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक बच्चपन को भी कोरोना हो चुका है। अब खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता अफताब शिवदासानी भी कोरोना की चपेट में आ गए है। उन्होंने खुद कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा कि नमस्कार, आशा करता हूं कि आप सभी स्वस्थ होंगे और अपना ध्यान रख रहे होंगे।

Loading...

ये भी पढ़े: UP-PCS 2018 का अंतिम चयन परिणाम घोषित, अनुज नेहरा बनीं टॉपर
हाल ही में मुझे खांसी और हल्का बुखार आया तो मैंने कोविड-19 की जांच कराई। दुर्भाग्य से संक्रमण की पुष्टि हुई है और डॉक्टरों की निगरानी और सलाह में मुझे घर में पृथकवास में रहने को कहा गया है।
ये भी पढ़े: एक और मंत्री कोरोना संक्रमित, अब तक 2 की हो चुकी है मौत
इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके संपर्क में आने वाले लोगों को एहतिायात बरतने और कोविड-19 संक्रमण की जांच कराने को कहा है। उन्होंने कहा,कि आप सब की दुआओं और समर्थन से मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा।

pic.twitter.com/6A1XcDpnp0
— Aftab Shivdasani (@AftabShivdasani) September 11, 2020

 
ये भी पढ़े: पूनम पाण्डेय ने की शादी, ये हैं उनके हसबैंड
ये भी पढ़े: आठ साल तक भारत में रहने वाली इस हॉलीवुड एक्ट्रेस का हुआ निधन
मैं आप सब से सामाजिक दूरी का पालन करने, मास्क पहनने और सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने का आग्रह करता हूं। हम इससे साथ मिलकर जीतेंगे। कुल मिलाकर देखा जाये तो चीन से निकला कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया पर टूटा है लेकिन भारत में अब ये पहले से ज्यादा खतरनाक हो गया है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...