अब पहलवान विनेश फोगाट भी कोरोना की चपेट में

जुबिली स्पेशल डेस्क
कोरोना अब पहले से ज्यादा ताकतवर हो गया है। कोरोना जहां आम लोगों को अपना शिकार बना रहा है तो दूसरी ओर इसकी चपेट में राजनीतिक दलों के नेता भी आ रहे हैं जबकि खेलों की दुनिया में भी कोरोना का खौफ देखा जा सकता है।
आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई की टीम का एक खिलाड़ी और 12 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई थी। इसके कुछ देर बाद स्वर्ण पदक विजेता महिला पहलवान विनेश फोगाट को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल पहलवान विनेश फोगाट कोरोना से संक्रमित होने की बात सामने आ रही है।
यह भी पढ़े : इरफान के सुझाव को क्या मान लेगा BCCI
यह भी पढ़े : रोहित समेत पांच खिलाड़ियों को मिलेगा ये सम्मान
भारत के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार समारोह में शामिल होने से पहले विनेश फोगाट कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। जानकारी यह भी मिल रही है कि विनेश के शुरुआती कोच दहिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। दहिया को भी द्रोणाचार्य अवॉर्ड दिया जाना है।

ये भी पढ़े : माही के बाद रैना ने भी लिया संन्यास
ये भी पढ़े :बड़ी खबर : धोनी ने क्रिकेट को कहा अलविदा

ये भी पढ़े :  इस ग्रुप को मिला IPL का टाइटल स्पॉन्सर
विनेश ने समाचार एजेंसी को बताया है कि खेल पुरस्कारों की तैयारियों के तहत कोरोना वायरस के जांच के लिए सोनीपत में मेरा नमूना लिया गया था, जांच में इसका नतीजा पॉजिटिव आया है। मैं इस समय अपने घर पर आइसोलेशन में हूं। बता दें कि 26 साल की विनेश शनिवार को वर्चुअल अवॉर्ड सेरेमनी का हिस्सा नहीं होंगी। बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों में आए 77 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए है। इसके साथ ही करीब 34 लाख लोग कोरोना की चपेट में है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button