अब कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे आमने-सामने, एक्ट्रेस ने दी खुली चुनौती

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई अपने घर पहुंच चुकी हैं। घर पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जोरदार हमला बोला है। कंगना ने एक वीडियो शेयर कर कहा है कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तुने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ दिया। मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना।
कंगना वीडियो में आगे कहती हैं “वक्त हमेशा एक जैसा नहीं रहता। और मुझे लगता है कि तूने मुझपर बहुत बड़ा अहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। और अपने देशवासियों को जगाऊंगी क्योंकि मुझे पता तो था कि हमारे साथ होगा ही होगा। मेरे साथ हुआ है, इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। और उद्धव ठाकरे, ये जो क्रूरता और ये जो आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कोई मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र”।

Loading...

तुमने जो किया अच्छा किया #DeathOfDemocracy pic.twitter.com/TBZiYytSEw
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 9, 2020

बता दें कि कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) से की थी, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार और उनके बीच जुबानी जंग जारी है। आज बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए कंगना के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। हालांकि, बीएमसी की ओर से बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण की तोड़फोड़ की कार्रवाई अब खत्म हो चुकी है।
ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद आया सुशांत की बहन का रिएक्शन
उनके दफ्तर को तोड़ने के लिए जेसीबी और हथौड़े के साथ बीएमसी की टीम पहुंची थी। बता दें कि बीएमसी ने जवाब देने के लिए कंगना को 24 घंटे का समय दिया था। कंगना के दफ्तर के बाहर से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए, उसमें बड़ी संख्या में बीएमसी के कर्मचारी और पुलिस वाले दिखे।
ये भी पढ़ें- यूपी में पूरी तरह से लॉकडाउन खत्म, रविवार को भी खुलेंगे बाजार
इस बीच कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जहां से राहत मिली है। अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की, जिस पर हाईकोर्ट ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ पर रोक लगा दी है और बीएमसी से जवाब मांगा है।
The post अब कंगना रनौत और उद्धव ठाकरे आमने-सामने, एक्ट्रेस ने दी खुली चुनौती appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...