अफसर की पत्नी और बेटे की हत्यारिन निकली बेटी

जुबिली न्यूज़ डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखनऊ के पॉश इलाके में हुए दोहरे हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। गौतम पल्ली थाना क्षेत्र में रेलवे में सीनियर अधिकारी राकेश दत्त बाजपेई की पत्नी मालिनी और 20 वर्षीय बेटे सर्वदत्त के शव बरामद हुए थे। अब जानकारी मिल रही है कि इन दोनों की हत्या उन्हीं की नाबालिग बेटी ने की है।
यूपी की राजधानी लखनऊ में डबल मर्डर का मामला सामने आते ही पुलिस ने इसका खुलासा चंद घंटों में ही कर दिया है। यहां मां और बेटे की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की गई है। चौंकाने वाली बात यह है कि वारदात मुख्यमंत्री आवास के पास हुई।
ये भी पढ़े: जारी हुई अनलॉक- 4 की गाइडलाइंस, जानिए क्या है योजना
ये भी पढ़े: हाईकोर्ट ने ताज़िया दफ्न करने की इजाजत देने से किया इनकार
वारदात भारतीय रेल यातायात सेवा (आईआरटीएस) के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेयी के सरकारी आवास पर हुई है। दोपहर को कंट्रोलरूम में दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़े: CM आवास के पास डबल मर्डर, मां- बेटे की हत्या से सनसनी
ये भी पढ़े: केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर आराधना मिश्रा ने कही ये बात
डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी अैर पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय समेत फॉरेंसिक विशेषज्ञों और डॉग स्क्वॉयड ने घटनास्थल पहुंचकर छानबीन शुरू की। पुलिस को मौके से .22 बोर की एक पिस्टल मिली है। पुलिस ने खुलासा किया है कि नाबालिग बेटी ने ही गोली मारी है। वह राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज थी और उसके कमरे से गन बरामद हुई है।
पुलिस आयुक्त सुजीत पाण्डेय के मुताबिक उसने किसी बात को लेकर पलंग पर सो रहे मां और भाई पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां चलाईं जिसमें से मालिनी को दो और सर्वदत्त को एक गोली लगी। नाबालिग लड़की को हिरासत में ले लिया गया है। वारदात में इस्तेमाल पिस्टल बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया है कि लड़की की मानसिक हालत सही नहीं थी।
ये भी पता चला है कि लड़की के कमरे से पिस्टल मिली है। साथ ही लड़की ने अपने कमरे के बाथरूम में शीशे पर लिखा था, ‘डिस्क्वालीफाइड वुमेन’। इससे माना जा रहा है कि लड़की किसी बात को लेकर अवसाद में थी।
ये भी पढ़े: विरोधियों के हौसलों पर सत्ता का बुल्डोजर
ये भी पढ़े: गांव वाले अब नहीं करते रातभर पानी की रखवाली

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button