अपने सुंदर नेल्स को और भी सुंदर बनाएंगे ये टिप्स

नेल्स को खूबसूरत बनाने के कई तरीके होते हैं. लेकिन आज हम कुछ और तरीके बताने जा रहे हैं जिससे आपके नेल्स और भी खूबसूरत दिखाई देंगे. नेल्स की सुंदरता के लिए उनका शेप और उनकी चमक भी उतनी ही जरुरी होती है. साथ ही ये बात भी जरुरी होती है कि उन पर किस तरह का कलर अप्लाई किया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं नेल्स के लिए क्या सही है.
लाइलैक से प्यार
सादगीभरे लुक के लिए अपने नाख़ूनों को छोटा रखें और गोल आकार में शेप दें. किसी भी तीन नाख़ून पर फ़ीका लाइलैक ग्लॉसी नेल पॉलिश लगाएं. बाक़ी बचे दो नाख़ूनों पर लाइलैक का गहरा शेड लगाएं. ऊपर से मैटिफ़ाइंग कोट लगाकर गहरे शेड्स को मैट दिखाएं. नाख़ूनों के निचले हिस्से यानी नेल बेड के क़रीब सतरंगी चमक लिए सिल्वर ज्वेलरी चिपकाएं.
वॉर्म शेड्स का जलवा
सभी नाख़ूनों पर बेस कोट लगाकर शुरुआत करें. तीन नाख़ूनों पर ऑरेंज शेड लगाएं और किसी एक पर पर्पल का वॉर्म शेड लगाएं. बची हुई एक उंगली पर सफ़ेद नेल पेंट लगाएं. नेल बेड के क़रीब ख़ूबसूरत बारीक़ एम्बेलिश्मेंट्स चिपकाएं. नाख़ूनों को टॉप कोट से फ़िनिश करें, इससे न केवल एम्बेलिश्मेंट अपनी जगह पर बना रहेगा, बल्कि नाख़ून चमकदार भी नज़र आएंगे.
रंगीन पोल्का डॉट्स
रिंग फ़िंगर को छोड़कर बाक़ी सभी नाख़ूनों पर पेस्टल बेबी ब्लू या सी-ग्रीन शेड लगाएं. नेल पेंट के शेड को गहरा दिखाने के लिए दो कोट्स लगाएं. जिस नाख़ून को ख़ाली छोड़ा था, उस पर क्लियर नेल पॉलिश लगाएं. अब उनपर अलग-अलग रंग के सीक्वेंस लगाएं. ऊपर से ग्लॉसी टॉप कोट लगाकर सिक्वेन्स को सेट करें.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button