अपने अवैध सबंधो के चलते सुर्खियों की वजह रही यह हॉट अभिनेत्रियां

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने अपने 20 साल पुराने रिस्ते को तोड़ते हुए अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. अर्जुन काफी समय से सुर्ख़ियों में छाये थे. पहले इनकी ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान को डेट करने की अफवाहे थी. और सुजैन ने भी ऋतिक को तलाक दे दिया था. लेकिन यह इस तरह की पहली खबर नहीं है. बॉलीवुड एक्ट्रेस के इस तरह के अफेयर आम बात है. हाल ही में मलाईका अरोड़ा भी इसी तरह की ज़िन्दगी से गुजर रही है. उन्होंने अपने पति अरबाज खान को तलाक दे दिया और खबर है की वे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. आज हम आपको ऐसी ही उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो अपने अवैध संबंधों की वजह से लम्बे समय तक सुर्ख़ियों में बनी रही है.
मलाइका और अर्जुन कपूर
VIA
मलाईका अरोड़ा 44 साल की हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी जबरदस्त फिट और हॉट नजर आती है. मलाईका ने अपने पति अरबाज खान को 2 साल पहले तलाक दे दिया है. काफी समय से खबर थी की मलाईका अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और इसी वजह से इनके और इनके पति अरबाज में भी अनबन चल रही थी. इसी वजह से सलमान खान भी अर्जुन कपूर से नाराज थे. सलमान की बहन ने बतया था की उन्होंने अर्जुन और मलाइका को काफी आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था।
प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार
via
प्रियंका चोपड़ा ने अपने शुरुआती वक़्त में ही अक्षय कुमार के साथ कई सारी फ़िल्में की थी. मगर अंदाज फ़िल्म में प्रियंका ने सारी हदें पार करके शादीशुदा अक्षय कुमार के साथ बोल्ड सीन दिए फ़िल्म के अलावा भी दोनों साथ नज़र आते थे. आखिर में अक्षय ने दोनों को दोस्त बताकर अपने रिश्ते को टूटने से बचा लिया.
कंगना रानौत और अजय देवगन
via
कंगना रनौत अक्सर विवादों में रहने वाली अभिनेत्री है और कई बार वे खुल कर बॉलीवुड की पोल खोल चुकी है. लेकिन अजय देवगन का नाम इनके साथ आपको हैरानी में डाल सकता है. कंगना ने बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए आदित्य पंचोली का सहारा लिया. मगर बाद में उन पर कई गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद वे ह्रितिक के साथी भी रही,  इनके साथ भी विवाद इतने बड़े के पुलिस को बिच बचाव में आना पड़ा.
शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार
via
शादीशुदा अक्षय का ये एक और संबंध है, ये दोनों रिश्ते में भी रह चुके हैं. दोनों की ये बात पूरे मीडिया में फैल गई थी. लेकिन अक्षय के शादीशुदा होने के कारण जल्द ही यह रिश्ता टूट गया.
रानी मुखर्जी और गोविंदा
via
रानी आज आदित्य चोपड़ा की पत्नी है और इन दोनों की एक बेटी भी है।शादी से पहले रानी और गोविंद के संबंध की बात आम हुआ करती थी। इन दोनों ने साथ मे कई फिल्में की और ये 90 के दशक की सबसे सफल जोड़ी थी।इन दोनों का रिश्ता तब सामने आया जब गोविंदा को रानी के घर मे आपत्तिजनक हालात में पकड़ा गया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button