अपकमिंग फीमेल वोकलिस्ट मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स जीतने से जिम्मेदारियां बढ़ गई है- आकांक्षा शर्मा

आकांक्षा शर्मा ‘जोगी’, ‘चुड़ी चमके’ जैसे हिट और पॉपुलर गानों के लिए जानी जाती है। आकांक्षा ने हाल ही में मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स में “अपकमिंग फीमेल वोकलिस्ट 2020” का अवॉर्ड जीता है और  उनका कहना है कि अवॉर्ड जीतने से जिम्मेदारियां बहुत बढ़ जाती है।

 

टैलेंटेड सिंगर आकांक्षा शर्मा ने अपना पहला मिर्ची म्यूजिक अवार्ड 2020 मरुधर एक्सप्रेस फिल्म के “तुम चले गये” सॉन्ग के लिए जीता है। और साथ ही उन्हें 2020 के अपकमिंग फीमेल वोकलिस्ट से सम्मानित भी किया गया है।

 

अवॉर्ड जीतने के बारे में बात करते हुए आकांक्षा शर्मा ने कहा, “मैं आज बहुत खुश हूं क्योंकि आखिरकार मैंने अपने सिंगिंग करियर में और अपने जीवन में अपना पहला अवॉर्ड जीता है। मैं बहुत खुश हूं, देखिए! अप्रिशिएसन कितना इंपॉर्टेंट है। मैंने बहुत सारे गाने गाए हैं, और यह अवॉर्ड मैनें मरुधर एक्सप्रेस फिल्म के गाने तुम चले गयें के लिए जीता है। यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, जब हम गाने को डब कर रहे थे, तो पूरी क्रिएटिव टीम यहां तक की कंपोजर जीत गंगुली और गीतकार रश्मि विराग काफी इमोशनल हो गयें थे।”

 

“गाना रिलीज़ होने के बाद, इसे इतना नोटिस नही किया गया, लेकिन मैंने इसके लिए एक अवॉर्ड जीता, तो यह उन चीज़ों में से एक है, जहां आप चाहते हैं कि यह होना चाहिए  लेकिन आप स्योर नहीं होते है कि ऐसा होगा या नहीं। लेकिन ऐसा हुआ है और मैं इसके लिए बहुत खुश हूं। अब एक सिंगर के रूप में मेरी जिम्मेदारियां मेरे फैंस के प्रति काफी बढ़ गई है।”

 

आकांक्षा का खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है और उनके पहले गाने “चुड़ी चमके” को अबतक 6 मिलियन से भी ज़्यादा व्यूह मिल चुके हैं।

 

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए आकांक्षा ने कहा, “मैंने बहुत से हिट और पॉपुलर गाने किए हैं। मेरा सॉन्ग ‘जोगी’ काफी फेमस हुआ है और मैंने मिथुन के लिए एक सॉन्ग किया है, जिसका नाम ‘तू अलविदा’ है, और भी बहुत से गाने मैनें किए हैं। इतने सारे गानों के बाद, मुझे मेरी पहचान मिली, जो कि मुझे लगता है कि किसी भी आर्टिस्ट के लिए महत्वपूर्ण है। मेरा कांफिडेंस लेवल भी पहले से बढ़ा है क्योंकि अब मुझे पता है कि मैंने इंडस्ट्री में अपने लिए एक मुकाम बना लिया है। मैं शायद अभी वहां नहीं पहुंची हूं, जहाँ मैं होना चाहती हूँ, लेकिन अब लोग मुझे जानते हैं, और यह एक बहुत ही अच्छा एहसास है। मैं बहुत भाग्यशाली और आभारी महसूस कर रही हूं।”

 

बैक टू बैक हिट गानों और पहला अवॉर्ड जीतने पर हम आकांक्षा शर्मा को बहुत सारी शुभकामनाएं देते हैं।

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=QyjOB1F5p58

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button