अनूप जलोटा की शिष्या जसलीन मथारू ने ‘चुपके से’ कर ली शादी? यहां जानें इस खबर की सच्चाई

मुंबई: टेलीविजन के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 12 की कंटेस्टेंट, मॉडल और सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार मामला अफेयर से एक कदम आगे बढ़कर उनकी शादी का है। बताया जा रहा है कि जसलीन मथारू की शादी हो गई है। आइए आपको बताते हैं इस खबर की सच्चाई।
बता दें कि ये वही जसलीन मथारू हैं जो सबसे पहले बिग बॉस के घर में अपने संगीत गुरू व भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anoop Jalota) के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आई थीं। दोनों ने बिग बॉस के घर में खुलकर एक्सेप्ट भी किया था। तब उन्होंने अनूप जलोटा से शादी तक की बात की थी। हालांकि बिग बॉस से बाहर आते ही दोनों ने साफ कर दिया था कि वो शादी नहीं करने जा रहे हैं। ये सारा काम उन्होंने बिग बॉस के कहने पर किया था। हालांकि बहुत से लोगों का दावा था कि अनूप जलोटा और जसलीन में काफी करीबी रही है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 ‘खान’ जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)
दरअसल, हाल ही जसलीन मथारू में उनके कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वो हाथों में चूंड़ा और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में जसलीन अपने बेडरूम में दिखाई दे रही हैं और साथ‌िया फिल्म के गाने ‘चुपके से लगजा गले, रात की चादर तले’ पर डांस कर रही हैं। इसमें उन्होंने पूरी तरह एक नवविवाहिता का रूप धारण कर रखा है। इसी वीडियो के आने के बाद से जसलीन मथारू के शादीशुदा होने की खबरें तेजी से फैल रही हैं।
हालांकि टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक खबर के मुताबिक जसलीन ने उनसे बात करते हुए बताया कि वो ये गाना सुन रही थीं। इस गाने से उन्हें शादी वाली फीलिंग आई तो उन्होंने इसे एक दुल्हन की तरह ही सज कर इस पर डांस किया। उन्होंने कहा, गाने को शूट करने के बाद इसमें एकदम वे‌डिंग वाली फीलिंग आ रही थी, तो उन्होंने इसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। ये महज एक अनुभव करने वाली बात थी।
आगे उन्होंने बताया कि- ”इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद मुझे शादी के बारे में पूछने वालों के फोन आने लगे। मैंने सबको कहा कि अगर जसलीन मथारू की शादी हुई तो पूरी दुनिया के सामने आ ही जाएगी। मैं छिपकर शादी करने में भरोसा नहीं रखती। हालांकि अगर मुझे मेरे लिए राइट पर्सन मिला तो मैं उससे उसी रात शादी कर लेने से भी परहेज नहीं रखती।”
जब उनसे पूछा गया कि वो किस तरह का पार्टनर ढूंढ रही हैं? तो उन्होंने कहा कि- ”वो ऐसे पार्टनर की तलाश में जिसको देखकर दिल की घंटी बज जाए। वो मेरा गुस्सा भी समझ पाए और मेरा प्यार भी। वैसे लॉकडाउन के दौरान मैं झाड़ू-पोछा और खाना बनाने जैसे सारे काम कर रही हूं तो कई बार मुझे लग रहा है कि अब मैं शादी के लिए तैयार हूं।” अनूप जलोटा को लेकर उन्होंने कहा कि- ”उन्होंने कह रखा है कि वो मेरा कन्यादान करेंगे। ऐसे में मेरे लिए लड़का भी वही ढूंढ़ेंगे।”
बिग बॉस के अलावा जसलीन मथारू कलर्स टीवी पर शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। आपको बता दें कि जसलीन मथारू एक मॉडल और सिंगर होने के अलावा एक बेहतरीन डांसर भी हैं। भरतनाट्यम, हिप-हॉप, साल्सा और बेली-डांसिंग में जसलीन को महारथ हासिल है।आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button