अनियंत्रित डीसीएम ने ट्रक चालक समेत आठ लोगों को रौंदा, तीन की मौत

शिवगढ़ (रायबरेली)। रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे बांदा-बहराईच हाइवे पर ट्रक का पंचर पहिया बदलते समय सामने से आ रही अनियंत्रित डीसीएम ने ट्रक चालक समेत आठ लोगों को रौंद दिया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद तेज आवाज के साथ मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को सीएचसी बछरांवा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने पांच घायलों को जिला अस्पातल रेफर कर दिया, वहीं एक घायल को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान ट्रक चालक ने दम तोड़ दिया।
घटना की सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। हाइवे पर बीती रात करीब साढ़े 11 बजे शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बतौरा गांव स्थित एक ढाबे के सामने ट्रक संख्या यूपी 78 बीएन/ 8887 का पीछला टायर पंचर हो गया। ट्रक चालक महेन्द्र यादव (35 वर्ष) पुत्र इंद्रजीत यादव निवासी सुराही तल थाना सिरहरा जिला सिद्वार्थ नगर व क्लीनर अनिल तिवारी (30 वर्ष) पुत्र रामस्वरूप निवासी बस्ती सड़क के किनारे ट्रक को खड़ा करके पंचर टायर बदलने लगे कि इसी बीच बतौरा गांव के ग्रामीण खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकल थे कि रात के अंधेरे में पंचर टायर बदल रहे ट्रक चालक व क्लीनर की मदद करने के लिए मौके पर पहुंचे गांव के रामकुमार यादव (53 वर्ष) पुत्र नन्हकऊ, रामकरन यादव 32 वर्ष पुत्र रामप्यारे, अभिषेक यादव (40वर्ष) पुत्र लालू यादव, विजय (24 वर्ष) पुत्र शिवबालक जुट गए, कोई टार्च दिखाने लगा तो कोई टायर उठाने लगा। अचानक शिवगढ़ की ओर से बछरांवा की तरफ आ रही अनियंत्रित डीसीएम ने संख्या यूपी 60 टी/ 3824 ने हाइवे पर ट्रक का पंचर पहिया बदल रहे ट्रक चालक व क्लीनर के साथ टायर बदलने में मदद कर रहे चारों लोगों को रौंद दिया। हादसे में मौके पर दो ग्रामीण रामकुमार व रामकरन की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।
ये भी पढ़ें : राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- नोटबंदी के बाद बैंकों के 3.16 लाख करोड़
वही घटना में अनियंत्रित डीसीएम चालक संदीप पुत्र रामदीन निवासी लाटा थाना अखबरपुर कानपुर देहात, क्लीनर राहुल पुत्र राधेश्याम निवासी रनिया अखबरपुर कानपुर देहात घायल हुए है। तेज आवाज और चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन-फानन घायलों को बछरांवा सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्कसों एक युवक अभिषेक की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं गंभीर रुप से घायल सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान ट्रक चालक महेन्द्र यादव ने दम तोड़ दिया। बाकी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं घटना में गांव का एक युवक सिद्धा यादव 20 वर्ष भी चपेट में आकर घायल हो गया, उसका इलाज सीएचसी में चल रहा है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। रात के अंधेरे में टहलने निकले पांच ग्रामीण बेवजह हादसे का शिकार हो गए और दो लोगों की जानें चली गई। पुलिस ने हादसे की सूचना ट्रक चालक व घायलों के परिजनों को दी है।
The post अनियंत्रित डीसीएम ने ट्रक चालक समेत आठ लोगों को रौंदा, तीन की मौत appeared first on .

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button