अजान मामले में मीका ने सोनू को कह दी ये बड़ी बात, कहा- ज्यादा दिक्कत है तो…

- in मनोरंजन

सोनू निगम के लाउडस्पीकर वाले ट्वीट ने बड़े विवाद का रूप ले लिया है. हालांकि उन्होंने बाद में ट्वीट्स में मंदिर और गुरुद्वारे के बारे में लिखा लेकिन बड़े रूप में यह अजान वर्सेज सोनू निगम बन गया है. इस विवाद में कई बॉलीवुड सेलेब्स सोनू के साथ हैं तो कई उनके विरोध में हैं. अब इस मामले में सिंगर मीका सिंह ने भी सोनू को सलाह दे डाली है.

रात 3 बजे लौट रही आलिया के साथ बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत कि घर में मच गया…

अजान मामले में मीका ने सोनू को कह दी ये बड़ी बात, कहा- ज्यादा दिक्कत है तो...

मीका ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बड़े भाई मैं सिंगर के रूप में आपकी बहुत इज्जत करता हूं और अगर आपको अजान से परेशानी होती है तो आपको अपना घर बदल लेना चाहिए.

इसके जवाब में सोनू निगम ने लिखा कि अगर में लाउडस्पीकर की बात कर रहा हूं तो मैंने उसमें मंदिर और मस्जिद की बात भी की है. क्या इसे समझना इतना मुश्किल है.

इसके बाद मीका ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च सिर्फ लाउडस्पीकर के लिए नहीं जाने जाते हैं बल्कि लंगर, सम्मानजनक चीजों और दान के लिए भी जाने जाते हैं.

बता दें कि सोनू निगम ने लिखा था कि सुबह लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अजान से उनकी नींद खराब होती है और जब वह मुस्ल‍िम नहीं हैं तो वह इस धार्मिक कट्टरता को बर्दाश्त करें. ऐसा करना तो सरासर गुंडागर्दी है. हालांकि सोनू निगम ने अपने निशाने पर मंदिर और गुरुद्वारों में बजने वाले लाउडस्पीकर को भी लिया.

loading...
=>

You may also like

रणवीर सिंह ने ‘पद्मावती विवाद’ पर तोड़ी चुप्पी, कम शब्दों में बोले बड़ी बात

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा