अजय लल्लू ने BJP के रामराज्य पर ऐसे उठाया सवाल

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। यूपी में अपराधी कानून को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। अभी हाल में सूबे में एकाएक सिलसिलेवार हत्याएं हुई है। आगरा जनपद में हुए तिहरे हत्याकाण्ड, नाबालिग से बलात्कार और पुलिस हिरासत में हुई हत्या से पूरा प्रदेश दहल उठा है। यूपी में बढ़ते अपराधों को लेकर विपक्ष अब योगी सरकार को घेरने में लगा हुआ है। यूपी कांग्रेस कमेटी गिरती कानून व्यवस्था और लगातार हो रही हत्याएं और अपराध पर नियंत्रण के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री से तत्काल ठोस कदम उठाने की मांग की है।

अजय कुमार लल्लू ने सोमवार को एक ट्वीट करके कहा कि आगरा में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या कर जलाने का प्रयास। चंदौली में 3 दिन से लापता युवक की लाश मिली। बुलंदशहर में नाबालिग के साथ रेप की घटना। अपराध उप्र की पहचान बन गई है। मुख्यमंत्री सत्ता के गुमान में मस्त। अपराधी जंगलराज में व्यस्त भाजपा के रामराज्य की यही कहानी है।

आगरा में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या कर जलाने का प्रयास। चंदौली में 3 दिन से लापता युवक की लाश मिली। बुलंदशहर में नाबालिग के साथ रेप की घटना।
अपराध उप्र की पहचान बन गई है।
मुख्यमंत्री सत्ता के गुमान में मस्तअपराधी ‘जंगलराज’ में व्यस्त
भाजपा के रामराज्य की यही कहानी है। pic.twitter.com/p0nJ5c4IBM
— Ajay Kumar Lallu (@AjayLalluINC) August 31, 2020

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जारी बयान में कहा कि आज यूपी के योगी राज में कानून का राज पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। नाबालिग बच्चियों के साथ आये दिन बलात्कार, गैंगरेप और हत्या हो रही है। प्रदेश के मुखिया टीम -11 द्वारा एकत्र फर्जी और झूठे तथ्यों को आम जनता के सामने रखकर गुमराह करने का काम कर रहे हैं। यही कारण है कि अब तो हिरासत में मौतें होना आम बात हो चली है।
यह भी पढ़ें : प्रणब मुखर्जी : शून्य में खो गया राजनीति का शिखर
यह भी पढ़ें : सरकारी नौकरी करने वालों के लिए बुरी खबर है
यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : ताज़िये दफ्न होने का ये रास्ता है सरकार
अजय कुमार लल्लू ने एक बयान में कहा कि अभी हाल के दिनों में लखीमपुर, सीतापुर, जालौन, गाजियाबाद, गोरखपुर, कानपुर, आजमगढ़, बलिया, औरैया आदि जनपदों में हुई जघन्य घटनाओं की स्याही सूख ही नहीं पायी कि आगरा, चंदौली, बुलन्दशहर और रायबरेली की घटना ने योगी राज में जंगलराज का डंका बजा दिया। इतना ही नहीं पुलिस का इकबाल पूरी तरह खत्म होता जा रहा है।
उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री आत्म-मुग्धता छोड़कर अपराध को रोकने के लिए सख्त कदम उठायें और अपराधियों के हौसले पस्त करने के लिए घटनाओं पर त्वरित कार्यवाही करते हुए अपराधियों को शीघ्र और सख्त से सख्त सजा दिलायें।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button