अजब-गजब: यहां भाभी एक रात के लिए देवर को मानती है अपना पति

डेस्क ।। आज के इस दौर में अगर किसी ने पत्नी को बुरी नजर से देखा तो उसका पति लड़ाई कर लेता है। भले ही शख्स घर का हो या फिर बाहर का हो। अपनी पत्नी के प्रति हर पति में यही भावना होती है। कई बार छेड़खानी को लेकर हत्या जैसा जघन्य अपराध भी हो जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे गाँव के बारें में बतानें वाले हैं जहां पर भाई की पत्नी के साथ उसे सभी भाई आसानी से सो सकते हैं।

इस जगह पर परिवार में एक लड़के की शादी जब होती है तो उसकी पत्नी पर उसके सभी भाइयों का हक माना जाता है। एक हिंदी वेबसाइट की खबर के अनुसार इस हक के साथ लड़की के पति के भाई उसके साथ रात में आसानी से सेक्स करते हैं और रहते हैं। इस पर न तो लड़की के पति को ऐतराज होता है और नही उसके घर और समाज को। अब आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा की आखिरकार यह माजरा कहां का है। तो बता दें की राजस्थान के मुरैना का है। जहां पर इस तरह का रिवाज आज भी आसानी से चलता आ रहा है।
पढ़िए- पड़ोस की भाभी ने देवर की पैंट उतारकर काट दिया प्राइवेट पार्ट, सच्चाई जानकर….
इस इलाके में लड़कियों की संख्या कम है। इस लिए इस जगह पर इस तरह का नियम आज भी चलता आरहा है। आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी की यहां पर एक महिला के 6 से 8 पति होते है। सभी पति के साथ महिला सेक्स कर सकती है। और उसके पति भी अपनी इच्छा के अनुसार उसके साथ संबंध बना लेते हैं। आज के इस दौर में इस तरह का रिवाज अपने आप में बड़ा चौकानें वाला है लेकिन इस तरह के नियमों का आज भी पालन होता है।
फोटो- प्रतीकात्मक

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button