अगर बहुत बुरी है आपकी आर्थिक स्थिति तो होली पर चंद्रमा को देखकर जरूर करें यह काम

कहते हैं होली के दिन कई प्रकार के टोटके किए जा सकते हैं जो आपको अमीर बना सकते हैं और आपको सफलता भी दिला सकते हैं. ऐसे में अगर आप घोर आर्थिक समस्या से ग्रस्त हैं, तो होली पर यह चंद्र टोटका अवश्य करें. जी हाँ,  क्योंकि अगर आर्थिक समस्या हो तो इस उपाय को करते ही सब कुछ सही हो जाता है और लाभ ही लाभ होता है. आइए जानते हैं वह उपाय
उपाय – अगर आप आर्थिक तंगी से छुटकारा चाहते हैं तो होली की रात में चंद्रोदय होने के बाद अपने घर की छत पर या खुली जगह जहां से चांद नजर आए पर खड़े हो जाएं. अब चंद्रमा का स्मरण करते हुए चांदी की प्लेट में सूखे छुहारे तथा कुछ मखाने रखकर शुद्ध घी के दीपक के साथ धूप एवं अगरबत्ती अर्पित करें. इसके बाद दूध से अर्घ्य प्रदान करें. इसके बाद कोई सफेद प्रसाद तथा केसर मिश्रित साबूदाने की खीर अर्पित करें.
अब चंद्रमा से आर्थिक संकट दूर कर समृद्धि प्रदान करने का निवेदन करें और इसके बाद में प्रसाद और मखानों को बच्चों में बांट दें. अब लगातार आने वाली प्रत्येक पूर्णिमा की रात चंद्रमा को दूध का अर्घ्य अवश्य दें. अब इसके बाद कुछ ही दिनों में आप महसूस करेंगे कि आर्थिक संकट दूर होकर समृद्धि निरंतर बढ़ रही है और आपके पास धन ही धन आ रहा है. अगर आप आर्थिक संकटों को दूर करना चाहते हैं तो आप यह चंद्र उपाय कर सकते हैं क्योंकि यह बहुत सरल और अच्छा माना जाता है.

Loading...
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com