अगर करेंगे ये उपाए तो नहीं होगा जीवन में आकस्मिक खर्च

मानव जीवन में परेशानी तो कई देखी जा सकती है, लेकिन अगर कोई एक काॅमन परेशानी की बात करें, तो यह धन से जुड़ी होती है। इनमें से कुछ लोग तो अपने खर्चे से ही परेशान रहते हैं। ये लोग धन तो खूब कमाते हैं, लेकिन किसी न किसी कारण से इनके पास धन बच नहीं पाता। अगर आप भी कुछ इस प्रकार की समस्या से परेशान हैं, तो यहां पर आज हम आपसे इसी समस्या से जुड़े कुछ समाधान के बारे में चर्चा करने वाले हैं, जिसे अपनाकर आप भी इस समस्या से निजात पा सकते हैं। 

किसी भी माह के पहले सोमवार को 11 गोमती चक्र, 11 कौड़ी, 11 लौंग लें। पीलेवस्त्र में रख कर अपने पूजा स्थान में रख दें। उसके बाद  श्रद्धापूर्वक पंचोपचार पूजन करें। धूप, दीप, नैवेद्य, फूल, अक्षत अर्पित करें। तत्पश्चात

ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीं सिद्धलक्ष्मयै: नम:।
 
11 माला जाप करें। ऐसा 7 दिन नियमित रूप से पूजन और जाप करें। पुन: दूसरे सोमवार को श्रद्धापूर्वक पूजन और जाप के उपरांत उसमें से 4 गोमती चक्र, 4 कौड़ी, 4 लौंग घर के चारों कोनों में गड्डा खोदर कर डाल दें। शेष बचें 5 गोमती चक्र, 5 कौड़ी, 5 लौंग को लाल वस्त्र में बांधकर अपनी तिजोरी में रख दें। और दो गोमती चक्र, दो कौड़ी और दो लोंग को श्रद्धापूर्वक किसी भी भगवान के मंदिर में अर्पित कर दें। मनोवांछित सफलता प्राप्त होगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button