अगर आप भी अपने बच्चों को चौकीदार बनाना चाहते हैं तो मोदी जी को वोट दें : अरविंद केजरीवाल

नयी दिल्ली। भाजपा के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान पर तंज कसते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे ‘चौकीदार’ बनें तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि अगर वे अच्छी शिक्षा चाहते हैं तो उन्हें आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करना चाहिए।
केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा है कि मोदी चाहते हैं कि पूरा देश ‘चौकीदार’ बनने की कोशिश करे। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हिंदी में किए गए एक ट्वीट में कहा ‘‘अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे चौकीदार बनें तो उन्हें मोदी के लिए वोट देना चाहिए लेकिन अगर वह चाहते हैं कि उनके बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले और वे डॉक्टर, इंजीनियर या वकील बनें तो उन्हें आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहिए।’’

मोदी जी पूरे देश को चोकीदार बनाना चाहते हैं।
अगर आप भी अपने बच्चों को चोकीदार बनाना चाहते हैं तो मोदी जी को वोट दें।
पर अगर आप अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर डाक्टर, इंजीनियर, वक़ील बनाना चाहते हैं तो पढ़े लिखे ईमानदार लोगों की पार्टी आम आदमी पार्टी को वोट दें
— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) March 20, 2019

मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों से ‘‘मैं भी चौकीदार’’ अभियान आगे बढ़ाने की अपील करते हुए कहा था कि भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में वह अकेले नहीं हैं। इसके बाद से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों ने इस अभियान से खुद को जोड़ते हुए अपने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने नामों के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ लिया।
बता दें कि पीएम मोदी ने अपनी रैलियों में खुद को देश का चौकीदार कहा था। इसके बाद राहुल ने राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाकर पीएम मोदी पर हमला बोलना शुरू किया और अपनी हर रैली में ‘चौकीदार चोर है’ कहा। इसके बाद मुद्दे को भुनाते हुए बीजेपी ने ‘मैं भी चौकीदार हूं’ विडियो लॉन्च कर दिया। जिसके बाद से इस शब्द पर राजनीति लगातार जारी है।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com